अभी-अभी

मास्टर ब्लास्टर के नाम से लॉन्च होने जा रहा है स्मार्टफोन', कीमत होगी 15 हज़ार से कम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
156
| अप्रैल 30 , 2017 , 12:37 IST | नयी दिल्ली

इंडियन टीम के महान क्रिकेटर रह चुके सचिन तेंदुलकर के नाम पर फोन निर्माता कंपनी स्मार्ट्रोन (smartron) जल्द ही एक एंड्रॉयड स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इस बात की जानकारी स्मार्ट्रोन कंपनी ने ट्वीट द्वारा दी है वह इस स्मार्टफोन को 3 मई को लॉन्च करेगी। इस स्मार्टफोन का नाम सचिन तेंदुलकर के नाम पर रखा गया 'एसआरटीफोन'।

बता दें, सचिन इस कंपनी के रणनीतिक निवेशकों में से एक हैं। इस स्मार्टफोन का नाम सचिन रमेश तेंदुलकर के नाम पर ही एसआरटी फोन है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन की कीमत 15 हजार के अंदर रहने की संभावना है। इस स्मार्टफोन के रियर कवर पर सचिन का ऑटोग्राफ भी होगा।

59071470927708

गौरतलब है कि, एक साल पहले भारतीय बाजार में प्रवेश करने वाली स्मार्ट्रोन ने अब तक 'टी.फोन' और 'टी.बुक' लॉन्च किया हैं। हाल ही में इस कंपनी ने माई 'विश टू मीट' सचिन नामक कैंपेन भी शुरू किया है । इस कैंपेन के माध्यम से 3 मई को इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग के दौरान सचिन के फैंस को उनसे मिलने का मौका भी मिल सकता है।

Smartron-T-Phone-Front-Back-624x351

हालांकि इस स्मार्टफोन के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन माना जा रहा है कि स्मार्टरॉन इस फोन में परफॉर्मेंस के साथ-साथ चिपसेट पर फोकस कर सकता हैं।

Smartron-t.phone_7


कमेंट करें