नेशनल

मैं 9 साल तक कांग्रेस की साज़िश का शिकार हुई, जेल से बाहर आकर बोलीं साध्वी प्रज्ञा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
87
| अप्रैल 27 , 2017 , 17:55 IST | भोपाल

साल 2008 मालेगांव बम विस्फोट की आरोपी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जमानत पर जेल से आने के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेस की सरकार पर जमकर निशाना साधा। साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि मुझे कांग्रेस की सरकार ने साजिश के तरह जेल भिजवाया था। ये भगवा आतंकवाद कांग्रेस की ही देन है।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि कोर्ट से जो भी मिला मैं उसे स्वीकार करती हूं। मैं जेल के बंधनों से बाहर तो जरूर आ गई हूं, लेकिन मानसिक तौर पर मैं अब भी कैद से बाहर नहीं आ पाई हूं। साध्वी ने मुंबई एटीएस पर आरोप लगाते हुए कहा कि एटीएस ने मुझे 13 दिनों तक गैर कानूनी तरीके से अपनी गिरफ्त में रखा। इस दौरान मुझे इतना प्रताड़ित किया गया कि मेरे फेफड़े की झिल्ली फट गई और मैं कई दिनों तक वैंटिलेटर पर रही। 

Big_418065_1464634850

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि जो लोग मुझे पहले से जानते हैं उन्हें पता होगा कि मैं फिजिकली फिट थी, लेकिन जेल में दी जाने वाली प्रताड़ना ने मुझे दूसरे पर आश्रित रहने पर मजबूर कर दिया है। ये सब कांग्रेस सरकार की देन है। 

इसके साथ ही साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि मौजूदा समय में केंद्र में जो सरकार है वो लोगों के साथ न्याय कर रही है। इसी का नतीजा है कि मैं जेल से बाहर आ पाई हूं।


कमेंट करें