नेशनल

जो गौमांस खाना शान समझते हैं उन्हें फांसी पर लटकाओ: साध्वी सरस्वती

कुलदीप सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
566
| जून 15 , 2017 , 16:02 IST

गो वध और बीफ खाने को लेकर बढ़ती चर्चा के बीच विभिन्न हिंदू संगठनों की बैठक में भाग लेने आयी एक साध्वी ने यहां विवादास्पद बयान देते हुए कहा कि जो लोग बीफ खाने को शान की बात समझते है उन्हें फांसी पर लटका देना चाहिए।

साध्वी सरस्वती की कल शाम यहां की गई इस टिप्पणी पर कांग्रेस ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस ने कहा कि उनके भाषण से साम्प्रदायिक घृणा फैलेगी और उसने गोवा में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार से साध्वी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए कहा।

मध्य प्रदेश की साध्वी सरस्वती ने कहा,

मैं भारत सरकार से अपील करती हूं कि जो लोग अपनी माता के मांस को खाना शान की बात समझते हैं उन्हें फांसी पर लटका देना चाहिए।

उन्होंने यहां रामनाथी गांव में अखिल भारतीय हिंदू सम्मलेन के उद्घाटन के दौरान बीफ खाने के मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा,

उन्हें :जो बीफ खाते हैं: जनता के सामने लाना चाहिए और फांसी पर लटका देना चाहिए तभी लोगों को पता चलेगा कि गोमाता की रक्षा करना हमारा कर्तव्य है।

 

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में सनातन धर्म प्रचार सेवा समिति की अध्यक्ष साध्वी सरस्वती यह भी चाहती है कि हिंदू अपनी रक्षा करने के लिए अपने घरों में हथियार रखें। उन्होंने कहा,

आज भारत पर चौतरफा हमला किया जा रहा है। कश्मीर को भारत से अलग करने और अमरनाथ तीर्थयात्रा को रोकने के प्रयास किए जा रहे हैं। भारतमाता-गोमाता का अपमान किया जा रहा है। हिंदू राष्टे बनाने का आहवान करने वाले संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की कुछ राजनीतिक दलों की मांग की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें पता होना चाहिए कि देश में कोई भी ताकत हिंदुओं को हिंदू राष्टे बनाने से नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा, भगवा आतंकवाद जैसी कोई बात नहीं है। भगवा का मतलब है राष्ट और धर्म के प्रति समपर्ति जीवन।

 

 खाने वालों को फांसी पर लटकाओ


कमेंट करें