खेल

अजमल ने पाक टीम को दी बधाई तो होने लगी खिंचाई, लोगों ने कहा- कॉपी तो मत कर भाई!

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
123
| जून 17 , 2017 , 13:02 IST | नई दिल्ली

सोशल मीडिया में किसी भी बात को फैलने में जरा सा भी वक्त नहीं लगता है। बता दें कि पाकिस्तानी गेंदबाज रहे सईद अजमल ने एक ट्वीट किया जिसका लोगों ने खासा मजाक उड़ाया। दरअसल, सईद अजमल को पूर्व श्रीलंकाई कप्तान कुमार संगाकारा के एक ट्वीट की कॉपी करने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है। 

चैपियंस ट्रॉफी 2017 के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल की। जिसके बाद कुमार संगकारा ने एक ट्वीट कर पाक टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा कि,

पाकिस्तानी टीम के लिए यह बड़ी जीत है, भारत के खिलाफ मैच हारने के बाद अब इंग्लैंड की टीम को हराकर फाइनल में जाना शानदार प्रदर्शन दर्शाता है।

कुमार संगाकारा द्वारा ट्वीट किए जाने के 15 मिनट बाद ही सईद अजमल का ट्वीट आया। जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने कॉपी पेस्ट कर पाकिस्तानी टीम को बधाई दी। जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि सईद अजमल भाई कम से कम टीम को बधाई देने के लिए कॉपी पेस्ट तो न करो।

वहीं एक ने लिखा कि अंग्रेजी नहीं आना शर्म की बात नहीं हैं... बल्कि शर्म की बात तो यह है कि हमें अपनी जुबान में बोलने में शर्म आती है। तो वहीं किसी ने लिखा कि भाई ये बोर्ड का इग्जाम नहीं है जो कॉपी कर रहे हो।

 

 

तो वहीं कुछ ट्विटर यूजर्स ने लिखा कि अगर कॉपी करना ही था तो उर्दू में लिख देते। सईद अजमल द्वारा ट्वीट किए जाने के कुछ ही देर बाद ट्रोल होने लगे।

Jsd98ssd


कमेंट करें