नेशनल

सहारनपुर में सरेआम गोलियां चला रहे हैं दंगाई, जिले में इंटरनेट सेवा बंद

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| मई 25 , 2017 , 10:31 IST | सहारनपुर

सहारनपुर में जारी हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कुछ दिनों से जारी हिंसा में कई लोगों की जान जा चुकी है। सीएम योगी ने एक्शन लेते हुए हिंसा रोकने में नाकाम रहने वाले सहारनपुर के डीएम और एसएसपी को सस्पेंड कर दिया है। सिर्फ यही नहीं हिंसा के बाद कमिश्नर को भी हटा दिया गया है।

 

एक अंग्रेजी अखबार ने दावा किया है कि मायावती को रैली की इजाजत देने की वजह से अधिकारियों पर कार्रवाई हुई है। बताया जा रहा है कि हालात खराब होने के बाद भी मायावती को शब्बीरपुर में जाकर लोगों से मिलने की परमिशन दी गई। जबकि इंटेलिजेंस इनपुट में किसी भी राजनैतिक रैली का आयोजन न करने की चेतावनी दी गई थी।

 

मंगलवार को ही मायावती के कार्यक्रम से लौट रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बुधवार को दो और लोगों को नकाबपोशों ने गोली मार दी। जिसके बाद सहारनपुर फिर से एक बार सुलग उठा। इसके साथ बताया गया कि जितना पुलिस बंदोबस्त होना चाहिए था, वो नहीं किया गया। यही वजह है कि दलितों पर अटैक किया गया।

 

बिगड़ते हालात के बीच सहारनपुर में इंटरनेट सेवाओं पर बैन लगा दिया गया है। साथ ही पूरे शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। वहीं बुधवार को जिस शख्स को गोली लगी थी उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।


कमेंट करें