मनोरंजन

सारा से नाराज है सैफ अली खान, नही चाहते बेटी करे बॉलीवुड में काम

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| जून 17 , 2017 , 16:12 IST | मुंबई

सैफ अली खान की बेटी सारा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। लेकिन शायद सारा के पिता सैफ इस बात खुश नही है। सैफ अली खान नही चाहते है की सारा फिल्मों में काम करें।

Sara-saif-ali-khan-759

दरअसल सैफ अली खान ने एक अखबार को दिए अपने इंटरव्यू में अपनी नराज़गी जाहिर की है। सैफ ने अपने इंटरव्यू में कहा-मुझे नहीं पता सारा ने एक्टिंग में करियर क्यों चुना। उसने जहां से पढ़ाई की उसके बाद वह न्यूयॉर्क जाकर सेटल हो सकती थी। इस बात से मैं उसके एक्टिंग टैलेंट को कम नहीं समझ रहा हूं। बल्कि ऐसा इसलिए है क्योंकि कोई भी पिता ये नहीं चाहेगा कि उसकी बेटी या बेटा ऐसे प्रोफेशन को चुने जो स्टेबल ना हो। यह ऐसी जिंदगी है जो कोई भी मां-बाप अपने बच्चे के लिए नहीं चाहेगा'।

Saif_sara_1497610646

सैफ ने आगे कहा- मैं सारा के पहले बॉलीवुड प्रोजेक्ट को सिलेक्ट करवाने में इनवॉल्व नहीं रहा हूं। लेकिन जब भी उसे मुझसे इस बारे में कोई भी बात करनी होती है मैं साथ रहता हूं। मैं यह बात जानता हूं कि वह फिल्मों के बारे में उसी तरह से बातें करती है जिस तरह से हम।

आपको बता दें की सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। खबरों के मुताबिक सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म से सारा अली खान डेब्यू करने जा रही है। वहीं इस फिल्म का निर्माण एकता कपूर कर रही है।


कमेंट करें