मनोरंजन

सैफ की बेटी सारा की डेब्यू फिल्म हुई फाइनल लेकिन करण जौहर नहीं होंगे डायरेक्टर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
170
| मई 24 , 2017 , 15:43 IST | मुंबई

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान पिछले कुछ समय से अपने डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। इससे पहले ख़बरें आई थी कि सारा करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि सारा करण को छोड़ फिल्म काई पो छे के डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ काम करने वाली हैं।

इस फिल्म में सारा के अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत को चुना गया हैं। खबरों के मुताबिक सारा, सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म से सारा अली खान डेब्यू करने जा रही है। वहीँ इस फिल्म का निमार्ण एकता कपूर कर रही है।

Sushant-Sara

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। बालाजी मोशन पिक्चर्स के एक सूत्र ने बताया कि अभिषेक अपनी इस फिल्म में एक फ्रेश जोड़ी चाहते थे इसी वजह से उन्होंने सैफ की बेटी सारा को अपनी इस फिल्म में फीमेल लीड रोल के लिए कास्ट करने का फैसला लिया।

खबरों की मानें तो एकता, सारा की मां अमृता के काफी करीब हैं। अमृता को पूरा भरोसा है कि एकता उनकी बेटी को बॉलीवुड में सही जगह दिलाएंगी। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी तरफ से शुभकामनाएं दी हैं।

Download (1)

सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर भी अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सुशांत आज कल अपनी फिल्म राब्ता के प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सैनन नजर आएंगी। इसके अलावा अपनी अगली फिल्म 'ड्राइव' में सुशांत जैकलीन फर्नांडिस के साथ दिखेंगे और 'रॉ' में उनके साथ ​एक बार फिर दिशा पटानी दिखेंगी।

Sushant-singh-rajput_136127161711


कमेंट करें

अभी अभी