खेल

3 साल बाद कोच गोपीचंद के साथ फिर जुड़ीं साइना, इस वजह से हुईं थी अलग

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
79
| सितंबर 4 , 2017 , 19:02 IST | नई दिल्ली

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल एक बार फिर अपने पूर्व कोच गोपीचंद के साथ वापस आ गई हैं। बता दें कि पिछले तीन साल से इन दोनों की बीच बातचीत बंद थी।

साइना ने सोमवार को खुद ट्वीट कर जानकारी दी। साइना ने ट्वीट कर लिखा कि अपने करियर के इस मोड़ पर दोबारा गोपीचंद सर के वापस आकर अपने गोल को पूरे करने में आसानी मिलेगी। सायना ने विमल कुमार का भी शुक्रिया किया, उन्होंने कहा कि पिछले 3 साल में विमल सर ने नंबर 1 की रैंकिंग तक पहुंचने पर काफी मदद की। साइना ने लिखा कि वह वापस हैदराबाद में ट्रेनिंग शुरू कर रही हैं, इससे उन्हें काफी खुशी है।

2014 में साइना ने गोपीचंद की एकेडमी को छोड़ कर कोच विमल कुमार के साथ ट्रेनिंग शुरू की थी। सूत्रों की मानें तो सायना को गोपीचंद का पूरा समय नहीं मिल रहा था। गोपीचंद पीवी सिंधु, श्रीकांत, प्रणॉय बाकी खिलाड़ियों के बीच साइना को उतना समय नहीं दे पा रहे थे जितना कि वह चाहती थीं। उसी कारण वह बैंगलोर में विमल कुमार के साथ प्रशिक्षण करने चली गई।तीन साल बाद वह फिर से हैदराबाद लौटी हैं।

विमल के मार्गदर्शन में साइना का खेल और निखरा और वह वर्ल्ड नंबर वन खिलाड़ी भी बनीं। इसके अलावा उन्होंने 2 वर्ल्ड चैंपियनशिप मेडल जीते और ऑल इंग्लैंड फाइनल में भी पहुंचीं। 


कमेंट करें