मनोरंजन

सोनू निगम पर भड़के साजिद, कहा- ज्यादा ड्रग्स ले लेने पर उन्हें कोई आवाज पसंद नहीं आती

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
197
| अप्रैल 18 , 2017 , 14:28 IST | मुंबई

मशहूर सिंगर सोनू निगम के मस्जिद में लाउडस्पीकर बजने पर किये गए ट्वीट पर बवाल थम नहीं रहा है। अब बॉलीवुड की मशहूर म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद ने सोनू निगम पर निशाना साधा है।

साजिद-वाजिद जोड़ी के साजिद ने अपनी नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा,

जब लोग ज्यादा ड्रग्स ले लेते हैं तो उन्हें कोई भी आवाज पसंद नहीं आती। हम सोनू जैसे लोगों से बात नहीं करते हैं। जिनपर एहसान करते हैं, उनसे रिश्तेदारी नहीं निभाते हैं।

Nigam_1492496601_749x421

वहीं वाजिद ने भी ट्वीटर के जरिए अपनी नारज़गी जाहिर की है। वाजिद ने ट्वीट कर लिखा-सोनू की बात से मुझे गहरी ठेस लगी है। जितना उनको जानता हूं, उससे ऐसी बात की अपेक्षा नहीं की जा सकती थी।

अभिनेत्री पूजा भट्ट ने भी ट्वीट कर अपना गुस्सा जाहिर किया। पूजा भट्ट ने लिखा-मैं हर सुबह अजान और चर्च की घंटियों की आवाज से उठती हूं। मैं अगरबत्ती जलाती हूं और इस तरह भारतीयता को सलाम करती हूं।

दरअसल सोनू निगम ने अपने ट्विटर पर सुबह मस्जिद में होने वाले अजान पर एतराज जताया था। सोनू निगम ने ट्वीट कर कहा था कि-मैं मुस्लिम नहीं हूं और मुझे अजान की आवाज से सुबह उठना पड़ा। भारत में ये जबरदस्ती की धार्मिकता का अंत कब होगा। जब मुहम्मद साहब जिंदा थे तब उनके टाइम पर तो बिजली आती नहीं थी। फिर एडिसन के आविष्कार के बाद ऐसे चोंचलों की क्या जरूरत है। सोनू यहीं नहीं रुके उन्होंने तो ये तक कह डाला कि ये सब तो सिर्फ गुंडागर्दी है। 

 


कमेंट करें