मनोरंजन

इस बार 'रेस 3' की दौड़ में दौड़ेंगे ये स्टार कास्ट, सलमान ने शेयर की फोटो

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| नवंबर 10 , 2017 , 13:12 IST | मुंबई

अभी टाइगर जिंदा है के ट्रेलर की चर्चा खत्म भी नहीं हुई है की सलमान की दूसरी फिल्म चर्चा में है। जी हां हम बात कर रहे है सलमान की नई फिल्म रेस-3 की।जब से फिल्म 'रेस 3' के साथ बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का नाम जुड़ा है, तब से वह सुर्खियों में हैं। सलमान अपने फैन्स के लिए इस फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करेंगे। शुक्रवार सुबह ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म की पूरी कास्ट के साथ एक फोटो शेयर की है। टाइगर जिंदा है के बाद उनकी ये अगली फिल्म है रेस-3।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। यह पहली बार है जब सलमान रेस फ्रेंचाइजी की किसी फिल्म का हिस्सा बने हैं। फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट करेंगे। सलमान के अलावा फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, डेसी शाह, साकिब सलीम और बॉबी देओल नज़र आएंगे।

वहीँ रेमो ने सोशल मीडिया पर इस फिल्‍म के क्‍लैप का फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी रेस। #Race3Begins #Race3।' यह 'रेस' सीक्‍वेल की तीसरी फिल्‍म है। अभी तक इस फिल्‍म के दोनों पार्ट्स में सैफ अली खान नजर आए थे, लेकिन इस तीसरे भाग में सलमान खान नजर आने वाले हैं।

 

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

खबर के अनुसार साकिब सलीम, डेसी शाह और बॉबी देओल ने शूट की शुरुआत एक एक्‍शन सीक्‍वेल से की है, जबकि सलमान और जैकलीन थोड़े समय बाद इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगे। प्रोड्यूसर रमेश तोरानी का कहना है, 'हालांकि जैकलीन और सलमान अभी इस फिल्‍म की शूटिंग 12 नवंबर के बाद करेंगे लेकिन महूर्त शूट के लिए यह दोनों भी यहां मौजूद थे।' उनके अनुसार पहले 25 दिन के शेड्यूल में एक्‍शन और रोमांटिक सीन शूट किए जाएंगे। जबकि गानों की शूटिंग अगले शेड्यूल में होगी।

बता दें कि 2008 में आई 'रेस' की पहली फिल्‍म में सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, बिपाशा बासु, अनिल कपूर और समीरा रेड्डी नजर आए थे, जबकि 2013 में रिलीज हुई इस फिल्‍म के दूसरे भाग में सैफ, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, अमीषा पटेल और अनिल कपूर नजर आए थे।


कमेंट करें