नेशनल

आर्म्स केस में जोधपुर कोर्ट पहुंचे सलमान, 20-20 हजार का भरा बॉन्ड, 3 मिनट में हो गया काम

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
168
| अगस्त 4 , 2017 , 13:53 IST | जोधपुर

आर्म्स एक्ट केस में फंसे सलमान खान शुक्रवार को अपना बेल बॉन्ड भरने जोधपुर कोर्ट में हाजिरी हुए। महज तीन मिनट में उन्होंने बेल बॉन्ड पर दस्तखत किए और लौट गए। इस केस में सलमान को बरी किए जाने के ट्रायल कोर्ट के फैसले को राज्य सरकार ने चुनौती दी है।

जोधपुर की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में जज की पोस्ट खाली है, इसलिए सलमान को एडीजे कोर्ट में पेश होना पड़ा। यहां सलमान ने 20-20 हजार के दो बेल बॉन्ड भरे। इसके बाद वे कुछ देर जज के सामने खड़े रहे। जज ने उनसे कुछ नहीं पूछा। इसके बाद सलमान अपने वकील से बात करके बाहर निकल गए।

साल 1998 से सलमान खान के खिलाफ जोधपुर में अवैध तरीके से हथियार रखने और उनसे शिकार करने का मामला चल रहा है। सलमान पर 'हम साथ-साथ हैं' फिल्म की शूटिंग के दौरान संरक्षित प्रजाति के काले हिरणों का शिकार करने और इसमें गैर-लाइसेंसी हथियारों का इस्तेमाल करने के आरोप हैं। हालांकि ट्रायल कोर्ट ने उन्हें जनवरी में इस केस में बरी कर दिया था।

सलमान खान को बरी किए जाने के फैसले को राज्य सरकार ने सेशन कोर्ट में चुनौती दी थी। जिसके बाद राज्य सरकार की याचिका पर कोर्ट ने सलमान को नोटिस जारी किया। उन्हें जमानत मुचलके की तस्दीक करने के लिए कोर्ट में हाजिर रहने का आदेश जारी किया गया है। इसके लिए उन्हें पिछले महीने ही जोधपुर आना था लेकिन जज का ट्रांसफर हो जाने की वजह से केस की सुनवाई टल गई थी।


कमेंट करें