मनोरंजन

मालेगांव में 'ट्यूबलाइट' देख रहे लोगों ने किया हंगामा, थिएटर में जलाए पटाखे

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
214
| जून 28 , 2017 , 12:44 IST | मुंबई

सलमान खान के फैन सलमान के लिए कुछ भी कर सकते हैं। ईद पर सलमान की फिल्म आए और सुर्खियां ना बने ऐसा भला कैसे हो सकता है। कभी रिकार्ड तोड कमाई तो कभी फैंस की दीवानगी, सलमान हैं ही इतने खास। सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाईट' 23 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नही कर पाई। इसी बीच सलमान के फैंस ने एक थिएटर में पटाखे जला दिए। दरअसल मुंबई में मालेगांव के दर्शक सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाईट' देख रहे थे। अचानक सलमान के फैंस ने थिएटर में शोर मचाने लगे और एकाएक पटाखे जला दिए। करीबन 10 मिनट तक थिएटर में शोरगुल और जश्न मनता रहा। इस दौरान कई थिएटर में बैठे लोगों की जान आफत में फंसी रही। पटाखों की चिंगारियां थिएटर के कई हिस्सों में गिरी। इस समय सिनेमाघर में अफरा-तफरी मच गई। जब यह हरकत की गई उस समय सिनेमाघर में कई परिवार भी मौजूद थे। 

Media5rh1tube2

इसके बाद मोहन थिएटर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने 9 लोगों को अरेस्ट कर लिया है। आपको बता दें की इससे पहले शाहरुख खान की फिल्म रईस की रिलीज के दौरान भी फैंस ने थिएटर में पटाखे जलाये गये थे।

गौरतलब है की फिल्म 'ट्यूबलाईट' ने 100 करोड़ का आकड़ा भी नही छुआ है। फिल्म ने अभी तक केवल 84 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म को 5550 थिएटर में रिलीज किया गया था। सलमान खान ने फिल्म के प्रमोशन के लिए काफी मेहनत की थी। इसके बावजूद फिल्म को अच्छी ओपनिंग नही मिली थी। 

Media0jt2tube3

फिल्म 'ट्यूबलाईट' की कहानी 1962 में हुई भारत-चीन की लड़ाई पर आधारित है। फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में सलमान खान, सोहेल खान और चाइनीज एक्ट्रेस झू झू लीड रोल में हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान हैं।

यहां देखिए थिएटर में पटाखा जलाते हुड़दंगियों का वीडियो 




कमेंट करें