मनोरंजन

सलमान खान का बजा 'रेडियो', यूट्यूब पर धूम मचा रहा है ये गाना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
264
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | दुबई

सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ट्यूबलाइट का पहला गाना ‘द रेडियो सॉन्ग’ मंगलवार रात को रिलीज किया गया है और यूट्यूब पर आते ही फिल्‍म के इस 'रेडियो' सॉन्ग ने धमाल मचा दिया है। 'सजन रेडियो बजइयो जरा' की धुन पर नाचते हुए सलमान बेहद मासूम नज़र आ रहे हैं। यूट्यूब में अब तक इस गाने को चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

Salman-khan-tubelight_650x400_81493952087

इस गाने में सलमान खान दिल खोल के डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। ये गाना सुनने के बाद ऐसा लग रहा है कि ये कोई खुशखबरी मिलने के बाद के उत्सव की कहानी है। इस गाने में एक रेट्रो माहौल लग रहा है साथ ही साथ कुछ समय पहले गुजर चुके अभिनेता ओम पुरी की झलक भी देखने को मिल रही है। इस गाने की एनर्जी को देखते हुए लगता है कि ये अभी से सुपरहिट है और दर्शकों की जबान पर चढ़ जाएगी।

Salman-3-620x400

फिल्म के गाने को सलमान खान ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि

अब बस रेडियो सॉन्ग बजेगा।

इस गाने को सबसे पहले दुबई में रिलीज किया गया और इस मौके की फोटोज फिल्म और सलमान के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गईं।

ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है, जो 1962 की भारत-चीन युद्ध के समय पर आधारित है। इस फिल्‍म में शाहरुख खान भी केमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म, 2015 में रिलीज हुई 'लिटिल बॉय' से प्रेरित है। यह फिल्‍म 23 जून को रिलीज होने वाली है। पिछले कई सालों से ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की बाकी फिल्‍मों की तरह यह फिल्‍म भी ईद पर ही रिलीज हो रही है और इसके बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई करने की उम्‍मीद की जा रही है। साथ ही आपको बता दें, फिल्म का ट्रेलर 24 मई को रिलीज किया जाएगा।

Salman-khan-tubelight-poster-2

देखें वीडियो


कमेंट करें