मनोरंजन

सलमान ने दिखाई दरियादिली, बच्चे को थी गंभीर बीमारी...इलाज के लिए दी दोगुनी रकम

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
66
| जून 18 , 2017 , 13:06 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उनका दिल कितना बड़ा है और सलमान को बच्चों से कितना प्यार है। दरअसल सलमान ने मुंबई से सटे ठाणे के एक बच्चे की मदद बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन के जरिए की है।

Salmaan_1024_1497700368_749x421

राकेश आवर लीवर की बीमारी से पीड़ित है और उसे लीवर ट्रांसप्लांट की जरुरत है। राकेश के लीवर के ट्रांसप्लांट के लिए काफी पैसों की जरूरत थी। राकेश के परिवार ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से मदद के लिए गुहार लगाई थी।

राकेश के परिवार ने बीइंग ह्यूमन से 1 लाख रुपये की मदद की उम्मीद की थी। लेकिन सलमान ने दरियादिली दिखाई और एक लाख की जगह दो लाख रुपयों की मदद की। फिलहाल राकेश का परिवार इस मदद से खुश है और जल्द से जल्द राकेश के ठीक होने की कामना कर रहा है।

Being-human

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान किसी बच्चे की मदद के लिए आगे आए हो इससे पहले पिछले साल सलमान ने एक प्री-मेच्योर बेबी के ‌इलाज के लिए एक करोड़ रुपए की मदद की थी। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन में सलमान खान काफी बिजी चल रहे हैं। इतने व्यस्त होने के बाद भी सलमान खान हमेशा मदद के  लिए आगे रहते हैं।


कमेंट करें