मनोरंजन

IIFA के रेड कार्पेट पर साथ दिखे सलमान-कैटरीना, लगा सितारों का जमघट (तस्वीरें)

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
108
| जुलाई 15 , 2017 , 16:02 IST | न्‍यूयॉर्क

गुरुवार को न्‍यूयॉर्क के मेटलाइफ स्टेडियम में होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड स्‍टार्स की धमाकेदार एंट्री हुई। ख़बरों के मुताबिक, गुरूवार को न्यूयोर्क में भरी भारिश भी हुई, बावजूद सारे स्टार्स इस कार्यक्रम में शामिल हुए और अपनी उपस्थिति से इस कार्यक्रम को मनोरंजक बनाया।

इस कार्यक्रम में सलमान खान, कैटरीना कैफ, शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सैफ अली खान, सुनील शेट्टी, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन जैसे सितारें रेड कार्पेट पर उतरे। वैसे तो मुंबई भी अपनी अचानक होने वाली बारिश के लिए काफी प्रसिद्ध है, इसलिए लगता है बॉलीवुड के सितारों के लिए बारिश कोई बड़ी प्रॉब्‍लम साबित नहीं हो सकी।

 

A post shared by iifa awards (@iifa) on

इस मोके पर सलमान खान और शाहिद कपूर ने न्‍यूयॉर्क में हो रही बारिश की जानकारी ट्विटर के माध्यम से साझा की। ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि 'शो मस्‍ट गो ऑन' चाहे बारिश ही क्‍यों न हो।

 

#iifa rocks. Rain can't stop the party.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आपको बता दें, सलमान खान इस अवॉर्ड नाइट पर परफॉर्म करने वाले हैं, उन्‍होंने ट्वीट किया,

'न्यूयार्क में बारिश हो रही है। यह अच्छा मौसम है। यदि कल भी यहां बारिश होती है, तो आइफा समारोह में नृत्य करना मजेदार रहेगा।'

इस मौके पर पहुंची आलिया भट्ट इंडियन स्‍टाइल में नजर आईं जबकि कैटरीना ने आईफा के लिए इंडो-वेस्‍टर्न लुक अपनाया। कैटरीना ने यहां अबु जानी संदीप खोसला का आउटफिट पहना हुआ था।

 

A post shared by iifa awards (@iifa) on

अभिनेत्री दिशा पाटनी ने IIFA के रैम्प पर अपने फैशन का जलवा बिखेरते हुए नजर आई। टाइम्स स्क्वायर पर डिजाइनर फाल्गुनी शीन पीकॉक की खूबसूरत सिल्वर आउटफिट पहन दिशा ने ऑडियंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने IIFA स्टोम्प के स्टेज पर रैम्प वॉक किया। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया। यहां शिल्पा डिजाइनर फाल्गुनी शीन पीकॉक की सिल्वर और ब्लैक गाउन पहन रैम्प पर उतरीं।

 

Walked the ramp on Times Square in NYC baby ????????#iifa2017 #rampwalk #showstopper #workmode #funmode

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

आईफा के ग्रीन कारपेट पर नजर आईं हुमा कुरैशी, काल्‍की कोचलिन और कैटरीना।

Katrina-kalki_650x400_51500107448

आगे देखें स्टार्स की डांस परफॉर्मेंस

 

A post shared by iifa awards (@iifa) on

 

A post shared by iifa awards (@iifa) on


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें