मनोरंजन

सलमान ने कहा-मुझे सिर्फ कैटरीना का बर्थडे याद है, गाया स्पेशल सॉन्ग (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
106
| जुलाई 14 , 2017 , 16:21 IST | मुंबई

एक टाईम था जब सलमान और कैटरीना के प्यार के किस्से मशहूर थे। लेकिन दोनों काफी समय पहले  ही अलग हो चुके है। लेकिन अभी भी लगता है कि कैटरीना के लिए सलमान का प्यार कम नहीं हुआ। तभी सलमान खान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैटरीन के लिए गाना गाते नज़र आए।

दरअसल सलमान खान और कैटरीना कैफ इस समय आईफा अवॉर्ड्स के सिलसिले में न्यूयॉर्क में हैं। प्रोग्राम में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई। इस दौरान वहां अनुपम खेर, शाहिद कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, आलिया भट्ट, कृति सेनन और वरुण धवन जैसे सेलेब भी सलमान-कैट के साथ मौजूद थे। वहां मौजूद लोग से आइफा से संबंधित अनुभवों के बारे में पूछा जा रहा था।

Capture 1

जब सलमान की बारी आई, तो उन्होंने अनुपम खेर से पूछा कि पुरस्कार समारोह कब होने वाला है। इसके बाद सलमान ने मजाकिया लहजे में कहा, "मुझे तारीखें याद नहीं रहती हैं। मुझे केवल एक तारीख याद रहती है और वह है कटरीना कैफ का जन्मदिन।"

Capture

इतना कहने के बाद ही सलमान ने कैटरीना के लिए बर्थ डे सॉन्ग-"हैप्पी बर्थडे टू यू... हैप्पी बर्थडे डियर कटरीना" गाना शुरु कर दिया है। सलमान ने गाना गाते हुए कैटरीना को गले लगा लिया। सलमान से जब आगे पूछा गया कि वह कैटरीना के बर्थडे पर क्‍या प्‍लान कर रहे हैं तो कैटरीना ने कहा, 'यह कोई नेशनल इवेंट नहीं है' लेकिन सलमान ने बीच में चुटकी लेते हुए कहा, ' इंडिया में तो छुट्टी है, अब अमेरिका में भी हो जाएगी।'

Salman-katrina_650x400_41500008082

आपको बता दें की कैटरीना का जन्मदिन 14 जूलाई को है। कैटरीना और सलमान खान जल्द ही फिल्म टाइगर जिंदा है में नज़र आने वाले हैं।

(यहां देखिए सलमान की सिंगिंग का पूरा वीडियो)

 





कमेंट करें