मनोरंजन

मुंबई की सड़कों पर इलेक्ट्रिक साईकिल चलाते दिखे सलमान (वीडियो)

कुलदीप सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| जून 14 , 2017 , 12:35 IST | मुंबई

सलमान खान अक्सर अपने साईकिल प्रेम को दर्शाने सड़कों पर उतरते हैं। मंगलवार को सलमान मुंबई की सड़कों पर ई-साईकिल चलाते नज़र आए। ख़ास बात ये रही कि सलमान को साईकिल चलाते सैकड़ों लोगों ने देखा लेकिन मुंबई में ट्रैफिक जाम जैसी कोई दिक्कत लोगों को पेश नहीं आई। सलमान ने हाल ही में Being Human Cycles लॉन्च की हैं। सलमान इन दिनों ईको फ्रेंडली साईकिलों का प्रमोशन कर रहे हैं,उनका कहना है कि ई-साईकिलों का इस्तेमाल मोटर साइकिलों की अपेक्षा बहुत हद तक प्रदूषण कम कर सकता है। सलमान ने अपनी साईकिल राइड का वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है। इस दौरान उनके बॉडीगार्ड उनके साथ चलते रहे और ट्रैफिक न रूके इसकी कोशिश करते रहे। 

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान ने बताया था कि बचपन से उन्हें साईकिल चलाने का शौक रहा है और सबसे पहले उन्हें पिता सलीम खान ने 25 पैसे प्रतिदिन किराए की साईकिल चलाने को दी थी जो उनकी जिंदगी का बेहतरीन अनुभव था। सलमान ने बताया कि तब वो महज़ 4 साल के थे जब पहली बार उन्होने साईकिल चलाई थी उन्हें लगा कि पीछे उनके पिता सलीम उन्हें संभालने के लिए बैठे हैं लेकिन वो ये देखकर दंग रह गए थे कि वो साईकिल खुद चला रहे थे। 

 यहां देखें ई-साईकिल पर सलमान का इंटरव्यू 

 

फिटनेस फ्रीक सलमान खान साईकलिंग को बहुत पसंद करते हैं, साईकिल चलाते वक्त उन्हें देखकर बिल्कुल महूसस नहीं होता कि वो 51 साल के हो गए हैं। 

DBidmNWUQAAxXQX


कमेंट करें