मनोरंजन

पद्मावती विवाद पर भंसाली के सपोर्ट में आए सलमान, कहा- फिल्म देखें बिना न बनाए राय

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
96
| नवंबर 14 , 2017 , 10:29 IST | मुंबई

फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म पद्मावती को लेकर पिछले लंबे वक्त से काफी विवाद बना हुआ है। अब जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आती जा रही है इस पर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी और भी बढ़ती जा रही है।

हालांकि कई फिल्मी हस्तियां ‘पद्मावती’ के समर्थन में सामने आकर बोल चुकी हैं, लेकिन अब यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी भंसाली की इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने ‘पद्मावती’ का समर्थन करते हुए कहा है कि, देखने से पहले फिल्म के बारे में कोई राय बनाना ठीक नहीं है।

Salman_Padmavati

एक न्यूज चैनल से बातचीत में सलमान ने फिल्म को लेकर जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि पद्मावती को लेकर काफी विवाद हो रहा है. इस तरह की कंट्रोवर्सी पर आपकी क्या राय है। तो सलमान ने कहा, आपके पास सेंसर बोर्ड है, सेंसर बोर्ड फैसला लेगा। यह सबसे बड़ा बोर्ड है। अगर सेंसर बोर्ड कहता है कि ये फिल्म रिलीज नहीं होनी चाहिए तो आप आगे अपील करिए और देखिए फिर क्या होता है।

सलमान ने कहा, संजय बहुत ही खूबसूरत फिल्में बनाते हैं। फिल्म की एक्ट्रेस भी बहुत अच्छी हैं। उनकी फिल्मों में कोई भी वल्गैरिटी नहीं होती। उनका पिछला ट्रैक रिकॉर्ड देखते हुए कहा जा सकता है कि वह कभी भी किसी चीज को उस तरीके से दर्शाएंगे नहीं। फिल्म देखे बिना भी मेरा विचार यही है। मुझे लगता है कि हमें सेंसर बोर्ड को फॉलो करना चाहिए।

बता दे कि डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के खिलाफ 16 नवंबर को शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने का फैसला लिया है। इस दौरान मुंबई में शाम 4 बजे से 4:15 के बीच कहीं भी शूटिंग नहीं होगी। वही डायरेक्टर्स एसोसिएशन से जुड़े अशोक पंडित ने कहा, ये विरोध का हमारा तरीका है।

इसके अलावा पांच संगठन ने मिलकर भंसाली के पक्ष में अभिव्यक्िका की आजादी के लिए अपील की है। हम इस बात से दुखी है कि हमें आरोपी बनाया गया और दुव्यर्वहार किया गया। हमेशा से निर्देशकों को परेशान किया जाता रहा है, लेकिन आज हम सब साथ हैं। अब फैसला लेना जरूरी हो गया है, जो भंसाली के साथ हो रहा है, उससे पूरी इंडस्ट्री निशाने पर आ गई है।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर:

 


कमेंट करें