मनोरंजन

एक बार फिर ‘ओ ओ जाने जाना’ पर सलमान करेंगे डांस लेकिन इस बार...

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
614
| अप्रैल 3 , 2018 , 13:18 IST

सलमान खान को किसी भी फिल्म में स्पेशल अपीरेंयस में देखना चौंकाने वाली बात नहीं है। वास्तव में सलमान के इसी नेचर के वजह से, इंडस्ट्री में लोग उनका बहुत सम्मान करते हैं।

इस बार भी सलमान ऐसा ही कुछ कर रहे हैं और वह भी अपनी सबसे करीबी दोस्त कटरीना कैफ की बहन इसाबेल के लिए।

फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' में आपको सलमान खान पर फिल्माया गाना ओ ओ जाने जाना...तो याद होगा जिसमें सलमान खान शर्ट उतार कर डांस करते नजर आए थे। यह गाना न सिर्फ उस समय सुपरहिट हुआ था, बल्कि इस गाने ने युवाओं के बीच सलमान खान और बॉडी बनाने के क्रेज को बढ़ा दिया था।

अब आप एक बार फिर इस गाने पर सलमान को थिरकता हुआ देखेंगे। दरअसल यह गाना एक बार फिर रीक्रिएट किया जा रहा है कटरीना कैफ की बहन इसाबेल और सूरज पंचोली की फिल्म टाइम टू डांस के लिए। स्टेनली डीकोस्टा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग लंदन में होगी।

सूत्र बताते हैं, 'इस गाने को कमाल खान गाएंगे जिन्होंने असली गाने को अपनी आवाज दी थी और फिल्म का म्यूजिक देंगे शिवाई व्यास। इस गाने को आज के समय के हिसाब से ढाला जाएगा।'

क्या इस गाने में सलमान भी नजर आएंगे? सूत्र बताते हैं, 'यूं तो यह गाना इसाबेल और सूरज पंचोली पर फिल्माया जाएगा, लेकिन इन दोनों के साथ डांस करते सलमान खान भी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आएंगे।'


कमेंट करें