मनोरंजन

इस सुपरस्टार की होने वाली बहू ने कहा- मेरे लिए खाने से ज्यादा जरूरी है सेक्स

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
507
| जुलाई 18 , 2017 , 07:07 IST | मुंबई

सुपरस्टार नागार्जुन की होने वाली बहू समांथा अपने एक बोल्ड बयान की वज़ह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। समांथा का कहना है कि वह खाने से ज्यादा सेक्स को चुनना पसंद करेंगी। दरअसल समांथा से एक इंटरव्यू सेक्स और फूड में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया तो उन्होंने बेबाक तरीके से ज़वाब दिया- मैं सेक्स को पसंद करूंगी। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह किसी भी दिन भूखी रहने के लिए तैयार हैं।

 

#sustainablefashion #knowwhatyouwear #handloomtelangana #artisansoftelangana #consciousfashion

A post shared by Samantha Ruth Prabhu (@samantharuthprabhuoffl) on

आपको बता दें की समांथा इसी साल 6 अक्टूबर को नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य के साथ सात फेरे लेंगी। रिपोर्टस के अनुसार यह शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों धर्मों के रिती-रिवाजों से होगी। शादी गोवा में होगी और यह सेरेमनी तीन दिनों तक चलेगी। शादी के बाद समांथा और चैतन्य 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे। समांथा और नागा दोनों को ही ट्रैवलिंग काफी पसंद है।

समांथा अपने बोल्ड बयान के अलावा फैशन मैगजीन 'JFW' के लिए बोल्ड फोटोशूट के लिए काफी चर्चा में हैं। इस फोटोशूट में समांथा बहुत ही हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं।समांथा ने इस फोटो शूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

????????

A post shared by Samantha Ruth Prabhu (@samantharuthprabhuoffl) on

गौरतलब है हनीमून से लौटने के बाद ही समांथा शिवकार्तिकेयन की फिल्म की शूटिंग करेंगी। समांथा की अगली फिल्म 'राजू गरी गढ़ी 2' इसी साल रिलीज होगी। फिल्म में समांथा के ससुर नागार्जुन भी नजर आएंगे। 


कमेंट करें