नेशनल

संदीप दीक्षित ने आर्मी चीफ़ को कहा सड़क छाप गुंडा, BJP ने कहा-चुल्लू भर पानी में डूब मरो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
266
| जून 12 , 2017 , 14:38 IST | नई दिल्ली

इतिहासकार प्रोफेसर प्रार्थ चटर्जी के विवादित बयान का मुद्दा अभी शांत भी नहीं हुआ था कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने आर्मी प्रमुख जनरल बिपिन रावत को सड़क छाप गुंडा बताया है। दरअसल प्रोफेसर पार्थ चटर्जी ने आर्मी चीफ की तुलना जनरल डायर से करके विवाद की शुरुआत की थी। अब संदीप दीक्षित ने अपने बयान से आग में घी डालने की काम किया है।

उन्होंने समाज एजेंसी से कहा था,

पाकिस्तान उलजुलूल हरकतें और बयानबाजी करता है। खराब तब लगता है कि जब हमारे थल सेनाध्यक्ष सड़क के गुंडे की तरह बयान देते हैं। पाकिस्तान ऐसा करता है तो इसमें कोई हैरान करने वाली बात नहीं है।

संदीप दीक्षित के इस बयान के बाद से विवाद शुरू हो गया है। एक तरफ जहां बीजेपी संदीप दीक्षित के इस बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज कर रही है, वहीं कांग्रेस ने भी संदीप के इस बयान से किनारा कर लिया है। कांग्रेस का कहना है कि संदीप दीक्षित पार्टी के प्रवक्ता नहीं हैं और ये उनका निजी बयान है। हालांकि विवाद को बढ़ता देख संदीप दीक्षित ने यू टर्न लेते हुए अपने बयान पर मांफी मांग ली है। 

उधर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश प्रवक्ता तेजेंद्रपाल सिंह बग्गा ने संदीप दीक्षित के घर पर एक लीटर पानी ऑन लाइन गिफ्ट के तौर पर भेजा है। साथ ही बग्गा ने ट्वीट कर संदीप दीक्षित को चुल्लू भर पानी में डूब मरने की सलाह दी है।


कमेंट करें