मनोरंजन

'बाबा इज बैक... आया तेरा बाप...' , साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का धांसू गाना रिलीज

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1400
| जुलाई 14 , 2018 , 12:57 IST

संजय दत्त की आने वाली फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 का पहला गाना रिलीज हो गया है। इस गाने का थीम सॉन्ग बाबा के नाम से है जो कि काफी शानदार है। फिल्म के गाने का बोल है ‘बाबा इज बैक… आया तेरा बाप…’ इस गाने की लिरिक्स काफी अच्छा है और इसमें संजय दत्त का गैंगेस्टर लुक तो और मजेदार है।

इस गाने की लिरिक्स काफी जबरदस्त है। इस गाने में रैपिंग भी किया गया है। गैंगस्टर लुक में नजर आ रहे संजय दत्त लोगों को गोली-बंदूक से मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस गाने में उनका लुक बेहद ही दमदार दिखाई दे रहा है।

गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर यूजर्स को यह काफी पसंद आया। इससे गाने से पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। संजय दत्त की अगली फिल्म 'साहब बीवी और गैंगस्टर 3' के ट्रेलर में संजय दत्त खलनायक की भूमिका में नजर आ रहे हैं, और उनका लुक बहुत ही कमाल का है।

लंबे समय बाद संजय दत्त को इस अंदाज में देखा जाएगा। संजय दत्त लंबे समय बाद गैंगस्टर का किरदार निभाने जा रहे हैं। ट्रेलर के आखिर में दत्त कहते हैं, "जिंदगी का मजा हमने बहुत कम लिया है, अब वापस लौटा हूं जिदंगी भर का मजा लूंगा।"

जिम्मी शेरगिल फिल्म में साहब की भूमिका में जच रहे हैं जबकि उनकी बीबी बनीं माही फिल्म में बोल्डनेस का तड़का लगाती दिखाई देंगी। ट्रेलर एक्शन और सिटीमार डायलॉग से भरा हुआ है। 'साहब बीवी और गैंगस्टर' सीरीज की यह तीसरी फिल्म 27 जुलाई को रिलीज होगी।


कमेंट करें