मनोरंजन

'भूमि' के नए पोस्टर में देखिये पिता और बेटी के प्यार का एहसास

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
158
| अगस्त 9 , 2017 , 21:03 IST | मुंबई

संजय दत्त की कमबैक फिल्म भूमि का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में संजय एक पिता की तरह अदिति राव हैदरी को प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं। अदिति फिल्म में उनकी बेटी 'भूमि' का रोल निभा रही है, जिन्हें कुछ लोग किडनैप कर लेते हैं।

9 अगस्त को ट्विटर पर खुद संजू बाबा ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन दिया- वो हमेशा उसकी रक्षा करेगा। वो उसकी भूमि है। इस पोस्टर में दत्त के साथ अदिति नजर आ रही है। इससे पहले रिलीज किए गए दोनों पोस्टर्स से अदिति गायब थीं।

वहीं अदिति ने भी पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- वो उसके बाबा, रक्षा करने वाले, दोस्त और सब कुछ हैं। ये रहा भूमि का दूसरा पोस्टर। इसे आपके सामने लाकर एक्साइटिड हूं।

फिल्म निर्माता ओमंग कुमार ने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा- निजी तौर पर मेरा पसंदीदा भूमि पोस्टर। एक पिता और बेटी के बीच का रिश्ता।

संजय और अदिति की बाप बेटी वाली जोड़ी की फिल्म के डायरेक्टर भी खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि पिता और बेटी के रोल में संजय और अदिति बढ़िया लग रहे हैं और एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं। दोनों के बीच की बॉन्डिंग इस पोस्टर में बखूबी दिख रही है।

फिल्म 22 सितंबर को रिलीज होगी और गुरुवार 2 बजे ट्रेलर जारी होगा।
बता दें कि ये फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट मूवी 'टेकन' से इंस्पायर है, जिसमें एक पिता अपनी किडनैप हुई बेटी को बचाने के मिशन पर निकलता है। फिल्म को काफी पसंद किया गया था।


कमेंट करें