नेशनल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की कोर टीम का हुआ एलान, इन्हें मिली जगह

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
407
| जुलाई 22 , 2017 , 14:13 IST | नई दिल्ली

केंद्र सरकार ने नवनिर्वाचित राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के नई टीमों की घोषणा कर दी है। इस टीम में वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और लोक उद्यम चयन बोर्ड के अध्यक्ष संजय कोठारी को राम नाथ कोविंद का सचिव नियुक्त किया गया है। वरिष्ठ पत्रकार अशोक मलिक को कोविंद के प्रेस सचिव के रूप में नामित किया गया है। वहीं गुजरात कैडर के वरिष्ठ वन सेवा अधिकारी भारत लाल कोविंद के संयुक्त सचिव होंगे।

DFT9bTeUAAAHoBs

 

संजय कोठारी

Sanjay-Kothari
1978 बैच के हरियाणा बैच के आईएस ऑफिसर रहे कोठारी पिछले साल जून में ही कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग के सचिव पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। नवंबर 2016 में उन्हें सरकारी उपक्रम का मुखिया नियुक्त किया गया था।

अशोक मलिक

Fancy-img-14

अशोक मलिक वरिष्ठ पत्रकार हैं और उनके पास 20 साल से ज्यादा का अनुभव है। इस समय नीति संबंधी थिंक टैंक ऑब्जर्वर रिसर्च फाउंडेशन में फैलो हैं।

भरत लाल

Shri-1

भारतीय वन सेवा के वर्ष 1988 बैच के अधिकारी भरत लाल इस समय दिल्ली में गुजरात सरकार के रेजीडेंट कमिश्नर हैं। मूल रूप से यूपी से ताल्लुक रखने वाले भरत लाल का पीएम मोदी के साथ दशकों पुराना रिश्ता है। जब मोदी पीएम बने थे तो माना जा रहा था कि भरत लाल भी पीएम के निजी सचीव बनेंगे। लेकिन उस वक्त ऐसा हो नहीं पाया था।


कमेंट करें