मनोरंजन

भंसाली ने तोड़ी चुप्पी, कहा-फिल्‍म में पद्मावती और खिलजी के बीच प्रेम प्रसंग का कोई सीन नहीं है

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
113
| नवंबर 9 , 2017 , 11:25 IST | मुंबई

संजय लाली भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' को लेकर लगातार विरोध बढ़ाता ही जा रहा है। फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही समय ही बचा ही भंसाली कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। ऐसे में निर्देशक संजय लीला भंसाली ने खुद सामने आकर इस बात की तसल्‍ली दिलाई है कि इस फिल्‍म में कोई ऐसा सीन नहीं है। भंसाली ने अपने वीडियो में यह भी कहा है कि उनकी फिल्‍म राजपूती शान और संस्‍कारों को ध्‍यान में रखकर ही बनायी गई है। बता दें कि इस फिल्‍म का राजस्‍थान में तो विरोध हो ही रहा है, इसके देश के कई और हिस्‍सो में भी फिल्‍म का विरोध सामने आया है।

दरअसल यह खबरें हैं कि इस फिल्‍म में रानी पद्म‍िनी बनी दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह के बीच ड्रीम सीक्‍वेंस में रोमांटिक सीन दिखाया गया है। ऐसे में निर्देशक संजय लीला भंसाली ने अपने वीडियो में इस बात का खंडन किया है।

ये भी पढ़ें:-'पद्मावती' की बढ़ी मुश्किलें, राजस्‍थान में नहीं रिलीज होगी फिल्म

Dc-Cover-d09fgulc55ppsahj8j5moaj517-20171108110448.Medi

भंसाली ने अपने वीडियो में कहा, 'मैंने यह फिल्‍म बहुत इमानदारी और मेहनत से बनाई है। रानी पद्मावती की कहानी से मैं हमेशा प्रभावित रहा हूं और यह फिल्‍म उनकी वीरता और उनके आत्‍मबलिदान को नमन करती है, लेकिन कुछ अफवाहों के चलते यह विवादों का मुद्दा बन गई है। अफवाह है कि इसमें रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच ड्रीम सीक्‍वेंस दिखाया गया है। मैंने इस बात को पहले ही नकारा है, लिखित प्रमाण दिए हैं और एक बार फिर नकार रहा हूं कि इस फिल्‍म में रानी पद्मावती और खिलजी के बची कोई ऐसा सीन नहीं है जो किसी की भावना को ठेस पहुंचाए। हमने इस फिल्‍म को बहुत जिम्‍मेदारी से बनाया है और राजपूती मान का पूरा ध्‍यान रखा है।'

ये भी पढ़ें:-ज‍िनकी बीव‍ियां रोज शौहर बदलती हैं, वे क्या जानें जौहर- बीजेपी सांसद

बता दें कि राजस्‍थान में लगातार आ रहे विरोध के चलते राजस्थान के फिल्म डिस्‍ट्रीब्‍यूटों ने ‘पद्मावती’ से जुड़े विवाद के सुलझने तक राज्‍य में फिल्म रिलीज करने से ही मना कर दिया है। यहां 300 स्‍क्रीन्‍स पर यह फिल्‍म रिलीज होनी है। 'पद्मावती' में जहां दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में हैं तो वहीं शाहिद कपूर इस फिल्‍म में उनके पति महारावल रतन सिंह की भूमिका में हैं. वहीं रणवीर सिंह ने सुलतान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई है।

यहां देखें संजय लीला भंसाली ने अपने वीडियो में क्या कहा


कमेंट करें