मनोरंजन

इस अभिनेत्री के न्यूड वीडियो से मचा बवाल, पढ़िए पूरा मामला

icon कुलदीप सिंह | 0
861
| जुलाई 19 , 2017 , 15:13 IST

कन्नड़ फिल्म की अभिनेत्री संजना गलरानी का एक न्यूड वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है। दरअसल हाल ही में कन्नड़ फिल्म 'दंदुपाल्या 2' रिलीज हुई थी। फिल्म के एक सीन में संजना न्यूड नज़र आ रही थी। इस सीन को क्षेत्रीय सेंसर बोर्ड ने मंजूरी नहीं दी थी। जिसके बाद फिल्म के इस हिस्से को हटा लिया गया था। लेकिन अब यह सीन ऑनलाइन लीक हो गया है।

फिल्म 'दंदुपाल्या 2' के इस हिस्से में दिखाया गया है कि अभिनेत्री को पुलिस अधिकारी टॉर्चर करते हैं। इस सीन में अभिनेत्री पूरी तरह से न्यूड हैं। एक्ट्रेस ने न्यूज चैनल पब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा है कि टीम पता लगा रही है कि इस लीक के पीछे किसका हाथ है। उन्होंने कहा कि हम इस मामले पर पूरी सफाई निर्देशक के बेंगलुरु वापस लौटने पर देंगे।

_1bf555cc-6c4a-11e7-b16c-a4b2f1f7e553

फिल्म 'दंदुपाल्या 2' के डायरेक्टर श्रीनिवासन राजू इस समय तेलुगू रिलीज को हैदराबाद में प्रमोट कर रहे हैं। अभिनेत्री संजना का कहना है कि यह किसी भी तरह का पब्लिसिटी स्टंट नहीं है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसी वजह से ऐसी पब्लिसिटी की कोई जरुरत नहीं है। उन्होंने न्यूज़ पोर्टल फिल्मीबीट से कहा- दंदुपाल्या पहले से ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इसीलिए ऐसी पब्लिसिटी की जरुरत नहीं है। हमने कुछ और शूट किया था और मैं यहां कुछ और देख रही हूं। 

गौरतलब है फिल्म 'दंदुपाल्या 2' इससे पहले भी विवादों में फंस चुकी है। इससे पहले भी फिल्म अपनी कहानी के कारण सर्खियों में थी। फिल्म एक दंदुपाल्या नाम के गैंग पर आधारित फिल्म है। जो कि बेंगलुरु के होस्काटे के निकट स्थित है।

यहां देखे फिल्म का वायरल वीडियो

(वीडियो सौ.- बी टीवी)


author
कुलदीप सिंह

Executive Editor - News World India. Follow me on twitter - @KuldeepSingBais

कमेंट करें