मनोरंजन

'संस्कारी' निहलानी जुड़े बोल्ड फिल्म 'जूली 2' के साथ, आए निशाने पर तो दी ये सफाई

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| सितंबर 4 , 2017 , 18:24 IST | मुंबई

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन पद से हटाये जाने के बाद पहलाज निहलानी यू-टर्न लेते नजर आ रहे हैं।सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी अपने कार्यकाल में फिल्मों को असंस्कारी बताते हुए कांट-छांट के लिए सुर्खियों में बने रहते थे। अब वहीं पहलाज अपकमिंग एरॉटिक फिल्म 'जूली 2' के डिस्ट्रिब्यूटर बनने जा रहे हैं। इस बात को 'जूली2' के निर्माता दीपक शिवदासानी ने कंफर्म किया है।

Pahlajjpg

दीपक शिवदसानी के डायरेक्शन में बनने वाली फ़िल्म 'जूली 2' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर बेहद हॉट है। फ़िल्म की थीम भी कुछ ऐसी ही है। बोल्ड...ब्यूटीफुल...ब्लेस्ड।

_97658106_julie

पहलाज निहलानी ने फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन को लेकर अपने बयान मे कहा कि वह इस फिल्म को इसलिए डि‍स्ट्र‍ीब्यूट कर रहे हैं क्योंकि इस फिल्म में कोई भी बोल्ड सीन शामिल नहीं है। वह बोले, 'मैं इस फिल्म के साथ इसकी कहानी को लेकर जुड़ा हूं। इस फिल्म की कहानी बहुत स्पेशल है।

पहलाज ने आगे कहा-'मैं अगर सेंसर चीफ होता तो जूली 2 में कोई कट नहीं लगाता क्योंकि ये एक एडल्ट फिल्म है। चाहे इसे U/A या U सर्टिफिकेट मिले लेकिन मैं इसे एडल्ट फिल्म ही मानता हूं। मैं संस्कारी हूं, मेरा मकसद भी संस्कारी है और आगे भी संस्कारी ही रहूंगा। ' जूली 2 के बोल्ड पोस्टर को लेकर पहलाज ने साफ शब्दों में कहा कि सेंशुअस पोस्टर सिर्फ कर्मिशि‍यल मकसद से बनाया गया है , मैं यही कहना चाहूंगा कि कवर को देखकर किताब को जज ना करें।पहलाज ने इंडिया टुडे से बात करते हुए ये साफ कहा कि उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड से कोई कट्स नहीं मिलने वाले हैं और ना ही वह ट्रि‍ब्यूनल और रिवाइजिंग कमेटी में जाएंगे

इसी के साथ सोशल मीडिया पर पहलाज निहलानी को ट्रोल भी किया जा रहा है। यहां पठिए ट्विटर यूजर्स को ट्वीट।


यहां देखिए फिल्म 'जूली2' का ट्रेलर


कमेंट करें