मनोरंजन

'बिग बॉस' के घर में हंगामा, सपना चौधरी ने दी ज्योति को चप्पलों से पीटने की धमकी

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
295
| अक्टूबर 5 , 2017 , 13:49 IST

बिग बॉस का तीसरा दिन झगड़ों और हंगामे के नाम रहा। हर कोई किसी ना किसी से झगड़ ही रहा था। बिग बॉस के घर में दो दिन तक खामोश रहने वाली सपना चौधरी ने कल रात के एपिसोड में बिहार की बेटी ज्योति के व्यवहार से खीझ गईं और ज्योति को काफी भला-बुरा कहा। सपना ने कहा, ''अबकी बार अंगुली दिखाई तो अंगुली काट के ऐसी जगह गाड़ दूंगी कि कुछ करने के लायक नहीं रहेगी।'

यही नहीं उन्होंने ज्योति से कहा कि अपनी ऐसी-तैसी मत कराे। जैसे-तैसे वहां बात रफा-दफा हुई तो सपना चौधरी घर के बाकी सदस्यों के साथ जाकर ज्योति के बारे में बात करने लगीं। उन्होंने कहा, ''मैं इसको बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करूंगी। इतनी जूती दूंगी...इसके होंठ का तिल निकालकर सिर पर चिपका दूंगी।''

Sapna-chaudhary1

दरअसल, ज्योति और सपना के बीच किसी बात को लेकर बकझक हो गई और जब ज्योति भी सपना से मुंहजोरी करने लगी तो सिंगर-डांसर सपना चौधरी अपने हरियाणवी अंदाज में आ गईं। उन्होंने आव देखा न ताव, जो भी मुंह में आया बोलने लगीं। वे ज्योति को छोटे-बड़े का अंतर समझा रही थीं, लेकिन इस चक्कर में वे खुद ही हद से आगे निकल गईं।

वे अर्शी खान के साथ घर के आंगन में घूम रही थीं कि तभी बिहार की रहने वाली कॉमनर ज्योति कुमारी वहां आ गईं। ज्योति अर्शी के साथ मजाक करने लगीं, लेकिन अर्शी उन्हें भाव देने के मूड में नहीं थीं। फिर बातों-बातों में सपना ज्योति से उलझ गईं। ज्योति भी अपनी जिद पर अड़ गई, लेकिन ज्योति ने कोई बेहूदगी नहीं की, कॉमनर के तौर पर आईं सपना चौधरी स्टार की तरह पेश आईं और उन्होंने जो मुंह में आया ज्योति को बोला।

Bb-jyoti4_1507172468

ज्योति के खुद से पंगा लेने के बारे में सपना चौधरी ने कहा, ''इसने पिछवाड़े पर लाल कपड़ा बांध लिया है और कह रही है आ बैल मुझे मार।'' यानी घर के सदस्यों ने धीरे-धीरे अपने रंग दिखाने शुरू कर दिए हैं। आने वाले दिनों में मुकाबला और दिलचस्प होने वाला है।

बता दें कि ज्योति के बिग बॉस के घर में जाने के बाद बिहार में भी लोग इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। सबका कहना है कि बिहार की बेटी को इतने बड़े शो में देखना बहुत पसंद है। खासकर महिलाओं और लड़कियों के बीच ज्योति को लेकर काफी क्रेज देखा जा रहा है। सभी शो के वक्त टीवी सेट के सामने मौजूद रहते हैं।

यहां देखें बिग बॉस के घर की कुछ झलकियां


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें