मनोरंजन

रवि किशन की फिल्म में सपना लगाएंगी डांस का तड़का, देखिए वीडियो

शुभा सचान , न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1773
| जून 29 , 2018 , 17:43 IST

अपने डांस से लोगों के दिलों में राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फिल्मों में भी अपने डांस का तड़का लगाएंगी। सपना भोजपुरी अपकमिंग फिल्म 'बैरी कंगना 2' में अपने ठुमकों से सभी को मदहोश करती नजर आएंगी।

1_1515606503_1515650047

भोजपुरी फिल्म में सपना का डांस

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ जिसमें फिल्म की दमदार कहानी दिखाई दी। और इस ट्रेलर में सपना चौधरी की झलक भी दिखी। जिसमें सपना डांस कर लोगों के होश उड़ाती नजर आ रही हैं। यूं कहें कि फिल्म में सपना भोजपुरी फिल्मों की ड्रीम गर्ल कही जाने वालीं एक्ट्रेस शुभी शर्मा को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

1520489322-bairi-kangana-2

भोजपुरी एक्ट्रेस को टक्कर दे रहीं सपना

फिल्म के ट्रेलर में लीड हीरो रवि किशन के साथ सपना आइटम सॉन्ग करती दिख रही हैं। सपना का यह लुक उनके फैन्स को काफी पसंद आएगा। वैसे तो फिल्म में शुभी का किरदार काफी ज्यादा दारमदार है लेकिन फिर भी सपना के आइटम नंबर से उनका मुकाबला देखने लायक होगा। बता दें कि इस फिल्म की कहानी तंत्र-मन्त्र पर आधारित हैं।

Hqdefault

वैसे सपना चौधरी इससे पहले बॉलीवुड फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ के गाने “हट जा ताऊ” में आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं। और दर्शकों ने इस गाने में उनके डांस को काफी पसंद भी किया था। लेकिन भोजपुरी में दर्शक उन्हें कितना पसंद करते हैं यह तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म से जुड़ी बातें

बता दें कि ‘बैरी कंगना-2’ में शुभी और रवि किशन के साथ-साथ काजल राघवानी भी नजर आने वालीं हैं। कुछ दिन पहले ही शुभी ने एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म के बारे में बताया था कि- ये फिल्म बाकियो से बिलकुल अलग हैं और इस फिल्म में काम करने का भी अलग ही मजा हैं। वही अगर शुभी की पिछली फिल्म की बात करे तो कुछ दिन पहले ही उनकी फिल्म 'बॉर्डर' रिलीज़ हुई थी जिसने भोजपुरी बॉक्सऑफिस पर धूम मचा दी थी।

यहां देखिए फिल्म का ट्रेलर

 

 

 


कमेंट करें