मनोरंजन

सारा अली खान के फिल्मी करियर पर करीना ने दिया ये बयान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
160
| जुलाई 16 , 2017 , 17:32 IST | मुंबई

करीना कपूर खान ने अपनी दोस्त और डाइटीशियन ऋुजुता दिवेकर की किताब ‘प्रेग्नेंसी नोट्स’ का लॉन्च मुम्बई के ब्रांद्रा स्थित एक बुकस्टोर में किया। इस मौके पर जब करीना से सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को टिप्स देने के बारे में जब करीना से सवाल किया गया, तो करीना ने पहले कहा, ”मैं उसकी टीचर थोड़े ना हूं।फिर कहा, ”मुझे पूरा यकीन है कि वो एक बेहद टैलेंटेड लड़की साबित होगी. सारा दिखती भी बहुत ही खूबसूरत है. इतना ही नहीं, मुझे पूरा यकीन है कि वो अपनी खूबसूरती और टैलेंट के बल पर बॉलीवुड की एक बेहद कामयाब हीरोइन साबित होगी,”

Sara1

Sra2

जल्द पहली बार मां बनने जा रही अपनी ननद सोहा अली खान को टिप्स के दूसरे सवाल पर करीना ने कहा कि सबसे पहले वो सोहा को ये किताब गिफ्ट करेंगी, जिससे उन्हें काफी मदद मिलेगी। करीना ने आगे कहा, ”मेरे हिसाब से वो खुद ही काफी फिट हैं और वो अपनी प्रेग्नेंसी को बड़ी ही खूबसूरत से कैरी कर रही हैं.” अपने बेटे तैमूर पर पूछे गए सवाल में करीना ने फौरन कहा, ”आज का कल्चर काफी बदल गया है. लोग कहीं भी बाहर जाते हैं, तो बेझिझक तस्वीरें खिंचवाते हैं… तैमूर भी एक नॉर्मल बच्चा है और वो भी बाकियों की तरह है. ऐसे में हम सब उसके साथ ऐसा व्यवहार क्यों करें कि वो नॉर्मल नहीं है? उसके माता-पिता भी नॉर्मल हैं और भविष्य में उसके दोस्त भी ऐसे ही होंगे… तस्वीरें खिंचवाने की बात बहुत ही सामान्य है… और मेरे लिए तैमूर सबसे अलग और खास बच्चों में से है.”

Sara

करीना ने प्रेग्नेंसी के दौरान और मां बनने के बाद अपनी सेहत का खास ख्याल रखने के बारे में भी ढेर सारी बातें कीं. मां बनने के बाद निजी और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करने के बारे में पूछे गए सवाल पर करीना ने कहा, ”पहले भी मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों थी, मगर तैमूर के पैदा होने के बाद मुश्किलें थोड़ी बढ़ गई हैं. अब मैं दोनों को और अच्छी तरह से साधने की कोशिश करूंगी. मैं जल्द ही एक फिल्म की शूटिंग शुरू करनेवाली हूं और ऐसे में तैमूर को भी अपने साथ शूटिंग पर ले जाया करूंगी, लेकिन पिता (सैफ) को भी इसकी थोड़ी बहुत जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी.” फिलहाल सारा डायरेक्टर अभिषेक कपूर की अपकमिंग मूवी 'केदारनाथ' से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म में वे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ रोमांस करतीं नजर आएंगी।


कमेंट करें