मनोरंजन

चल पड़ी सारा अली खान की गाड़ी! इस बड़े डायरेक्टर के साथ कर सकती हैं काम

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
443
| जनवरी 26 , 2018 , 14:59 IST

फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलिवुड में डेब्यू के लिए तैयार सारा अली खान लगातार अपनी फिल्म के लिए मेहनत कर रही हैं। शायद यही वजह है कि कई फिल्ममेकर्स अभी से उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने को लेकर सोचने लगे हैं।

पहले ऐसी खबरें आ रही थी कि सारा अपने करियर में हर कदम फूंक फूंक कर रखना चाहती हैं और उन्होंने फैसला किया है कि वो फिलहाल कोई और फिल्म नहीं साइन करेंगी।

लेकिन सारा अली खान को कई डायरेक्टर्स अपनी अगली फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं। उन्हें एक के बाद कई फिल्में ऑफर हो रही हैं लेकिन उनके साथ काम करने के लिए सबसे अधिक एक्साइटेड आशुतोष गोवारिकर हैं जिनकी ऑफिस से भी सारा को निकलते देखा गया था।

ये भी पढ़ें-करणी सेना लेगी बदला, भंसाली की मां पर बनाएगी फिल्म 'लीला की लीला'

खबरों की माने तो आशुतोष गोवारिकर एक इतिहास पर आधारित फिल्म बनाना चाहते हैं। फिल्म में संजय दत्त और अर्जुन कपूर भी होंगे।

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ इस साल के अंत में रिलीज होगी। इससे अलग खबर है कि वो लगान फिल्म के निर्देशक आशुतोष गोवारकर की अगली फिल्म का भी हिस्सा होंगी। हाल ही में सारा और अर्जुन कपूर को आशुतोष के ऑफिस से बाहर से निकलते देखा गया था।

दरअसल, आशुतोष केदारनाथ फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर के अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने सारा और सुशांत के कुछ काम को मुलाकात के दौरान नोटिस किया। जिसके बाद उन्होंने सारा को अगली फिल्म में लेने का फैसला किया।

फिलहाल फिल्म निर्देशक और कलाकार किसी ने भी अभी तक आधिकारिक तौर पर इस जानकारी की पुष्टि नहीं की है। साथ ही ये खबर भी है कि इसी फिल्म में एक खास भूमिका के लिये दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को पहले ही कास्ट किया जाएगा।

सारा की पहली फिल्म केदारनाथ की अगर बात करें तो फिल्म में हीरो की भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत होंगे। फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर हैं और फिल्म का निर्माण प्रेरणा अरोड़ा ने किया है। फिल्म इस साल के अंत में 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।


कमेंट करें