मनोरंजन

हैदराबाद में मॉम अमृता के साथ शॉपिंग का मजा ले रही हैं सारा, देखिये तस्वीर

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
420
| जून 13 , 2018 , 19:18 IST

सोशल मीडिया में हाल ही में एक तस्वीर वायरल हुई है। इसमें अभिनेत्री सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शॉपिंग करती नजर आईं। बता दें कि सारा इन दिनों हैदराबाद में अपनी आने वाली फिल्म 'सिम्बा' के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर रही हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में हैं। अब बात हैदराबाद की हो तो वहां का चूड़ी बाजार बहुत लोकप्रिय है और जो भी इस शहर में आता है वो यहाँ मार्केटिंग करने ज़रूर आता हैं चाहे वो सेलिब्रिटी हे क्यों न हो।

अमृता सिंह और सारा अली खान

शॉपिंग करते हुए किसी फैन ने उनकी तस्वीर खींच ली और इसे इंटरनेट पर डाल दिया। तस्वीर में मां-बेटी बेहद ही सिंपल लुक में नजर आईं। बाजार में एक ठेले पर आम लोगों की तरह सामान खरीदते हुए इनकी फोटो पर यूजर्स अच्छे कमेंट दे रहे हैं। बताते चलें कि 'सिम्बा' की शूटिंग हैदराबाद के मशहूर रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है। पिछले दिनों शूटिंग के दौरान का एक वीडियो रोहित शेट्टी ने पोस्ट किया था। इस फनी वीडियो में रोहित और रणवीर सारा के साथ मजाकिया अंदाज में थे और सारा से कहते हैं कि वो अपनी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं। रोहित ने सेट के अंदर से सारा की एक तस्वीर भी दिखाई है।

इससे 'सिम्बा' में वो कैसे दिखेंगी इस बारे में पता चल गया है। सैफ अली खान की बेटी को आधुनिक जमाने की बसंती कहा जा सकता है क्योंकि तस्वीर में उनका लुक कुछ ऐसा ही है। वहीं रणवीर सिंह सिम्बा में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। उल्लेखनीय है कि 'सिम्बा' में नजर आने वाली सारा अली खान के लिए यह फिल्म दूसरी फिल्म होगी क्योंकि वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'केदारनाथ' नाम की फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। सारा को दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में पूरी करनी है। क्योंकि 'केदारनाथ' नवंबर में रिलीज होगी और 'सिम्बा' अगले महीने दिसंबर में पर्दे पर आएगी।


कमेंट करें