नेशनल

हरियाणा में महिला सरपंच का विधवाओं पर जुल्म, सरेआम करवाई पिटाई (वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
112
| मई 19 , 2017 , 19:46 IST | रेवाड़ी

गांव का मुखिया यानि की सरपंच ही जब कानून को हाथ में ले, तो भला गांव का क्या होगा। बता दें कि हरियाणा के रेवाड़ी में महिला सरपंच के पति द्वारा दो विधवा महिलाओं की पिटाई करने का मामला सामने आया है। दरअसल, यह मामला 15 मई का है। उस समय पंचायत द्वारा बुढाना गांव में नाला बनाया जा रहा था जिसकी ऊंचाई ज्यादा थी।

57_1495182844

विधवा महिलाओं ने नाले की ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से ठेकेदार से कहा कि नाला थोड़ा नीचे बनाया जाए, ताकि उनके घर के सामने पानी इकठ्ठा न हो। जिसके बाद महिला सरपंच के घरवालों ने विधवा महिलाओं के साथ मारपीट की। जिसका वीडियो सामने आया है। वीडियो में देखा गया कि सरपंच के घरवालों ने महिलाओं को गिरागिरा मारा और वहां पर मौजूद लोग तमाशबीन बनकर खड़े रहे।

बता दें कि महिला सरपंच मुकेश देवी के पति रणवीर और देवर चंद्रभान के विधवा महिलाओं से गाली-गलौच की और फिर मारपीट। इस मारपीट में महिलाओं को काफी चोटें आई और महिला सरपंच के पति के कपड़े भी फट गए।

वहीं विधवा महिलाओं ने कहा कि इस विवाद के बारे में पहले ही पुलिस को जानकारी दी थी और झगड़ा होने के बाद भी पुलिस को बताया मगर किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं महिला सरपंच के पति ने कहा कि विधवा महिलाओं ने उनके साथ गाली-गलौच की और हमला कर दिया। जिसके बाद आत्मरक्षा के लिए हमें हाथापाई करनी पड़ी।

 


कमेंट करें