राजनीति

एमपी में नहीं थम रहा बवाल : मंदसौर में गिरफ्तार किए गए सिंधिया और हार्दिक पटेल

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
145
| जून 13 , 2017 , 20:18 IST | मंदसौर

मध्य प्रदेश के मंदसौर में पुलिस फायरिंग में पांच किसानों की मौत पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले रही। पुलिस फायरिंग में मारे गए किसानों के परिजनों से मिलने के लिए कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंदसौर जाने की कोशिश की। पुलिस ने मंदसौर के पहले ही इन्हें रोक लिया और गिरफ्तार कर लिया गया। 

हार्दिक पटेल भी मंदसौर में हुए गिरफ्तार

इससे पहले, सुबह पाटीदार नेता हार्दिक पटेल को पुलिस ने हिरासत में लिया था। वे उदयपुर के रास्ते मंदसौर जाना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने एमपी-राजस्थान बॉर्डर पर ही रोक लिया।

Hardik 1

गौरतलब है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को मंदसौर और पिपलिया मंडी जाएंगे। बता दें कि हाल में हुए किसान आंदोलन के दौरान यहां फायरिंग में 7 लोगों की मौत हो गई थी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को जावरा के रास्ते मंदसौर गए थे। जावरा पहुंचते ही उनके सपोर्टर्स के बीच धक्कामुक्की हो गई। इस दौरान एक होटल को नुकसान भी पहुंचाया गया।

सिंधिया ने एमपी की सरकार पर निशाना साधते कहा कि एमपी की कुशासन वाली सरकार ने मुझे अकेले मंदसौर जाने से भी रोक दिया। 

सिंधिया के साथ कई और कांग्रेसी नेता गिरफ्तार

सिंधिया के अलावा सांसद कांतिलाल भूरिया और पूर्व मंत्री महेंद्रसिंह कालूखेड़ा को भी पुलिस ने हिरासत में लिया। शुरुआत में सिंधिया खेतों के रास्ते से मंदसौर की आगे बढ़ रहे थे। पुलिस उन्हें वापस रतलाम ले गई। पुलिस प्रशासन ने सिंधिया को सेक्शन 144 लागू होने के चलते मंदसौर में घुसने की मंजूरी नहीं दी।

Mp 1

सीएम कल जाएंगे मंदसौर, किसानों के परिवारों से मिलेंगे

सीएम शिवराज सिंह चौहान बुधवार को मंदसौर जाएंगे। वे यहां किसानों के परिवारों से मिलेंगे। वे पिपलिया मंडी भी जाएंगे। यहां वे व्यापारियों से मिलेंगे। पिपलिया मंडी वही जगह है, जहां से किसान आंदोलन हिंसक हुआ था।

 


कमेंट करें