मनोरंजन

फोटोग्राफर्स की पिटाई पर राज कुंद्रा ने दी सफाई, हमारे नहीं थे बाउंसर्स !

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
228
| सितंबर 8 , 2017 , 17:03 IST | मुंबई

अक्सर हम देखते है कि जब भी फिल्म स्टार्स कहीं पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किये जाते है तो लोग उनकी तस्वीरें लेने लगते है लेकिन ऐसा करना दो फ़ोटोग्राफ़र्स को महंगा पड़ गया। एक होटल के बाहर शिल्पा शेट्टी और उनके हसबैंड राज कुंद्रा की फोटो लेने की कोशिश कर रहे दो फोटोग्राफर्स की होटल के बाउंसर्स ने बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस हमले में राजू और हिमांशु शिंदे नाम के दो फोटोग्राफर्स को काफी चोट आई हैं। एक फोटोग्राफर को इतनी मार पड़ी कि उसके कपड़े फट गए और उसके चेहरे से खून निकलने लगा। फोटोग्राफर्स की शिकायत के बाद मुंबई के खार पुलिस ने केस दर्ज कर दो बाउंसर्स को अरेस्ट कर लिया है।

शिल्पा और पति राज कुंद्रा रात के 1 से 2 बजे के बीच बैस्टियन होटल से बाहर निकल रहे थे। तभी बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया। शिल्पा ने भी हंसकर पोज भी दिया।

ये देखकर रेस्टोरेंट के बाउंसरों ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन फोटोग्राफर्स ने बात अनसुनी कर दी और शिल्पा के फोटो लेते रहे।

 शिल्पा जैसे ही वहां से गईं होटल के दो बॉडीगार्ड बाहर निकले और उन्होंने फोटोग्राफरों पर हमला बोल दिया। इस मामले की शिकायत खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई और दोनों बॉडीगार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

दोनों फोटोग्राफर्स ने कहा, घटना के बाद हमने पुलिस को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया। सुबह जब पुलिस को जानकारी दी गयी तो दोनों गार्डस को गिरफ्तार कर लिया गया।

 


कमेंट करें

अभी अभी