मनोरंजन

जानिए इस हफ्ते 'डैडी' और 'पोस्टर बॉयज' में से बॉक्स ऑफिस पर किसका चला जादू

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
97
| सितंबर 10 , 2017 , 18:07 IST | मुंबई

इस हफ्ते सिनेमाघरों में दो फिल्में रिलीज हुई थी। पहली अर्जुन रामपाल की 'डैडी' और दूसरी सनी देओल की फिल्म 'पोस्टर बॉयज'। आइए आपको बताते हैं कि दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन कैसा रहा और दोनों में से किसने बाजी बारी।

पहले बात करते हैं गैंग्स्टर से नेता बने अरुण गवली की वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म डैडी की। फिल्म में अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की ओपनिंग कुछ खास नहीं रही और जैसी की उम्मीद थी कि फिल्म ओपनिंग डे पर ही 3 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करेगी। ऐसा कुछ भी नहीं हुआ और यह फिल्म पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए ही कमा सकी। शनिवार को भी फिल्म ने 2 करोड़ का ही आंकड़ा छुआ। फिल्म का दोनो दिन का बिजनेस लगभग बराबर रहा है। दोनों दिन मिला कर फिल्म ने कुल 4 करोड़ की कमाई की है।

Mediacfj4daddy

फिल्म डैडी की कहानी 70 के दशक की है। यह कहानी अरुण गुलाब गवली (अर्जुन रामपाल ) की है। जिसमे अरुण गवली एक मिल मजदूर का बेटा है और दोस्तों के साथ मिलकर गुंडागर्दी करता है। फिर उसका गैंग बनता है और वह भाई के लिए काम करने लगता है। हालाँकि इसमें भाई का नाम नहीं बताया गया है लेकिन ये साफ हो जाता है कि दाऊद इब्राहिम की बात की जा रही है। इस बीच अरुण अपना काम अलग करना चाहता है और इसी चक्कर में वह भाई से दुश्मनी ले लेता है। 

यहां देखें फिल्म डैडी का ट्रेलर

दूसरी फिल्म जो सिनेमाघरों में रिलीज हुई वो थी कॉमेडी फिल्म 'पोस्टर बॉयज'। सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'पोस्टर बॉयज' ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्सऑफिस पर अच्छी कमाई की है। फिल्म ने शुरूआती दो दिनों में 4.15 करोड़ रु. का कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, 'पोस्टर बॉयज' ने रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 1.75 करोड़ जबकि शनिवार को 2.40 करोड़ रु. कमाए। तरण के ट्वीट के मुताबिक, पहले दिन के मुकाबले फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन 37.14% की बढ़ावत देखने को मिली।

फिल्म की कहानी एक गांव में रहने वाले तीन लोगों जागवार चौधरी(सनी देओल), विनय शर्मा(बॉबी देओल) और अर्जुन सिंह(श्रेयष तलपड़े) की है। गलती से इन तीनों की फोटो नसबंदी कराने वाले पोस्टर पर लग जाती है। जिसकी वजह से तीनों की जिंदगी में उथल-पुथल मच जाती है और गांव वाले इनकी मर्दानगी पर शक करने लगते है। बात इतनी बढ़ जाती है कि इस वजह से जागवार की बहन की शादी टूट जाती है। यही नहीं, इसका असर विनय और अर्जुन की लाइफ पर भी पड़ता है। जहां विनय की पत्नी घर छोड़कर चली जाती है तो वहीं अर्जुन की शादी टूट जाती है। ऐसे में तंग आकर ये तीनों सरकार के खिलाफ केस करने का डिसीजन लेते हैं।

यहां देखें फिल्म 'पोस्टर बॉयज' का ट्रेलर


कमेंट करें