मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', जानें अब तक का कलेक्शन

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
430
| अगस्त 13 , 2017 , 12:50 IST | मुंबई

अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। अक्षय की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीद थी और अक्षय ने अपने फैंस को निराश नहीं किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों का मिक्स रिस्पॉन्स मिला है।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार शनिवार को फिल्म की कमाई में 20 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई और इसने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म भारत में कुल 3000 और विदेश में 590 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म का बजट 18 करोड़ रुपये है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 13.10 करोड़ की कमाई की थी। इसके साथ ही फिल्म साल 2017 की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली 6ठी फिल्म बन गई है। 

Toilet-ek-prem-katha-movie-review-759

फिल्म समीक्षकों के अनुसार फिल्म रविवार तक 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में और अच्छी कमाई करेगी। वीकेंड के साथ-साथ जन्माष्टमी की छुट्टी और मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस छुट्टी के कारण कमाई की उम्मीद और बढ़ गई है।

श्रीनारायण सिंह निर्देशित टॉयलेट एक प्रेम कथा, प्रधानमंत्री के स्वच्छ भारत अभियान के समर्थन में बनाई गई फिल्म है जिसमें खुले में शौच करने के ख़िलाफ़ संदेश देने के साथ एंटेरटेनिंग मसाला भी है। शादी कर ससुराल आई नई दुल्हन को जब पता चलता है कि उसे सुबह सुबह महिलाओं की लोटा पार्टी का हिस्सा बन कर खुले में शौच के लिए जाना पड़ेगा तो वो आवाज़ उठाती है और फिर अक्षय कुमार घर में शौचालय के लिए मुहिम चलाते हैं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


कमेंट करें