मनोरंजन

'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना सुनते ही थिरकने लगेंगे आपके पैर, देखिये

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
205
| जुलाई 4 , 2017 , 13:48 IST | मुंबई

अभिनेता शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की अपकमिंग फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का दूसरा गाना रिलीज हो गया है। गाने का टाइटल 'बीच-बीच' दिया गया है। इस गाने की जानकारी शाहरुख खान ने पहले से ही ट्विटर के जरिए दी थी।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की हर जगह चर्चा है। फिल्म के मेकर्स भी प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। फिल्म के गाने 'बीच-बीच' को भी एक नए तरीके से रिलीज किया गया। गाने को मुंबई के डिस्को क्लब में रिलीज किया गया और इस मौके पर डायरेक्टर इम्तियाज अली, शाहरूख और अनुष्का सहित पूरी स्टार कास्ट मौजूद थी।

शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए फैंस के साथ गाने को शेयर किया

आपको बता दें कि 'बीच-बीच' एक डांस सॉन्ग है। दर्शकों को भी यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है। इस गाने को अरिजीत सिंह और शाल्मली खोलगड़े ने अपनी आवाज दी है। फिल्म में म्यूजिक प्रीतम ने दिया है। यह गाना आपको शाहरुख की फिल्म 'कल हो ना हो' के गाने 'इट्स द टाइम टू डिस्को' से मिलता-जुलता दिखाई देगा।

अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर गाने को शेयर किया है

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर को अलग-अलग पार्ट में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के अब तक पांच ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म के हर ट्रेलर में दर्शकों को एक कहानी दिखाई गई है। साथ ही  फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ट्विटर पर खुद के इमोजी वाली दूसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले सलमान की फिल्म पहली फिल्म थी जिसका ट्विटर पर खुद का इमोजी था।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

यहां देखें फिल्म का सॉन्ग  'बीच-बीच'


कमेंट करें