नेशनल

ऑपरेशन ऑलआउट में बोल्ड हुए ये 3 आतंकी, 10 और को तलाश रही है सेना

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
323
| जून 22 , 2017 , 20:14 IST | पुलवामा

रातभर चली मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के ककापोरा इलाके में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए गए हैं।

सुरक्षाबलों को दो आतंकियों के मौजूदगी की जानकारी मिली थी। जानकारी मिलने के तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने बुधवार देर शाम पूरे इलाके को घेर लिया। इलाके की घेराबंदी के बाद सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके तुरंत बाद सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाला और मुठभेड़ शुरू हो गई। रातभर चली मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। जानकारी के अनुसार, मुठभेड़ में सेना के एक अधिकारी को मामूली चोटें आयी हैं।

आपको बता दें कि इस पूरे ऑपरेशन के दौरान स्थानीय लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव भी किया। हालांकि सुरक्षाबलों ने कुछ देर बाद ही वहां आतंकियों से ध्यान भटकाने के लिए पथराव कर रहे लोगों को खदेड़ दिया।

इसके पहले सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर के एक इलाके में हुई मुठभेड़ में हिज्बुल मुजाहिदीन के दो आतंकवादियों को मार गिराया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी कश्मीर में बारामुला जिले के सोपोर में मंगलवार की रात हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये। मारे गये आतंकवादियों की पहचान इंद्रगाम पत्तन निवासी बासित अहमद मीर और बरत सोपोर के गुलजार अहमद के तौर पर हुई है।

 

आपको बता दें कि मारे गए तीनों आतंकियों का नाम माजिद, शाकिर और इरशाद है। सेना के एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए बताया की 15 आतंकियों की हमें सूचना मिली थी जिसमें से 5 मारे जा चुके हैं। 10 और आतंकियों को मार गिराना अभी बाकी है। सेना उन सभी को ठिकाने लगाने के लिए ऑपरेशन ऑल ऑउट चला रही है। 


कमेंट करें