खेल

सहवाग ने कोच बनने के लिए भेजा दो लाइन का CV, BCCI ने कहा- नहीं चलेगा, डिटेल भेजिए

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
185
| जून 6 , 2017 , 16:08 IST | नई दिल्ली

चैम्पियंस ट्रॉफी के बाद टीम इंडिया के मुख्य कोच का चयन होना है। मौजूदा कोच अनिल कुंबले का कार्यकाल बढ़ेगा या नहीं अभी इस बात पर कोई चर्चा नहीं है। इस वक्त सबसे आगे टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग का नाम चल रहा है। सहवाग ने बीसीसीआई को जो आवेदन भेजा है वो सिर्फ दो लाइन का है। ऐसे में बोर्ड ने सहवाग से डिटेल सीवी की मांग की है।

Virender-sehwag-sehwag-retires

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के मुताबिक, सहवाग ने अपनी सीवी में लिखा है- इंडियन प्रीमियर लीग के किंग्स इलेवन पंजाब में मेंटर और कोच, इन लड़कों (भारतीय खिलाड़ियों) के साथ क्रिकेट खेल चुका हूं। उन्होंने अपने अप्लीकेशन का साथ कोई फॉर्मल सीवी अटैच नहीं किया है।

Sehwag_144527350434_650x425_101915101842

जिसके बाद बीसीसीआई ने वीरू से फूल डिटेल मांगा है, आपको बता दें कि टीम इंडिया के कोच पद के लिए कई दिग्गजों के सीवी आ चुके हैं। ऐसे में विरेंद्र सहवाग का अपने बारे में सिर्फ दो लाइनें बताना वाकई चौकाने वाला है। फिलहाल देखते हैं सहवाग का अगला कदम क्या होता है इस मामले में।

738

आपको बता दें कि इससे पहले ये भी खबरें आ रही थी कि बीसीसीआई ने खुद विरेंद्र सहवाग से कोच पद के लिए अपना रिज्यूम भेजने को कहा था।


कमेंट करें