अभी-अभी

सेल्फी के चक्कर में पलट गई नाव, नदी में डूबे 8 दोस्त

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
300
| जुलाई 10 , 2017 , 20:45 IST | नागपुर

महाराष्‍ट्र के नागपुर में 11 लोगों को ले जा रही नाव डूब गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब नाव पर सवार सभी युवक सेल्फी ले रहे थे। घटना में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन को बचा लिया गया है। बाकियों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है कि सभी युवक पिकनिक मनाने के लिए आए हुए थे। इसी दौरान नाव पर सवार सभी लोग सेल्फी लेने लगे। जिससे नाव का संतुलन बिगड़ गया और ये हादसा हो गया।

नागपुर के ये युवक छुट्टी का मजा लेने के लिए वेणा जलाशय पर गए थे। सभी युवक नाव में बैठकर जलाशय की सैर पर निकले, सेल्फी की वजह से नाव का वजन एक साइड ज्यादा होने की वजह से नाव पलटने की संभावनाएं व्यक्त की जा रही है। इस नाव में सवार अतुल ज्ञानेश्वर बावणे को छोड़कर किसी को भी तैरना नहीं आता था। अतुल को छोड़कर सभी पानी में डूब गए। अतुल किसी भी तरह से तैरकर बाहर आ गया था। पानी में मछली पकड़ने वालों की मदद से तुरंत बचाव कार्य शुरू किया गया था। रात 9.30 बजे तक एक लाश पानी के बाहर निकाली गई थी लेकिन अबतक बॉडी की पहचान नहीं हुई है।

पुलिस विभाग ने गोताखोरों की मदद से शव ढूंढने का काम शुरू कर दिया है। लेकिन अभी तक 3 ही युवकों के शव ही बाहर निकाले जा सके हैं। मृतकों में राहुल जाधव, हिंगना निवासी अंकित अरुण भोसकर, परेश कोटके, हुड़केश्वर निवासी अतुल भोयर, उदयनगर निवासी पंकज डोईफोड़े, प्रतीक आमड़े, रोशन सनेश्वर खांदोर और अक्षय मोहन खांदोर का शामिल हैं।


कमेंट करें