खेल

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा चुने गए DDCA के अध्यक्ष, आर के बंसल बने उपाध्यक्ष

दीपक गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1460
| जुलाई 2 , 2018 , 14:30 IST

वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के नए अध्यक्ष चुने गए हैं। रजत शर्मा के पक्ष में 54.50 प्रतिशत वोट पड़े। वहीं उपाध्यक्ष के लिए राकेश कुमार बंसल को चुना गया है। 30 जून को हुए DDCA  के चुनाव में अध्यक्ष पद पर रजत शर्मा और उपाध्यक्ष पद पर राकेश कुमार बंसल को जीत मिली है।

दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव में उपाध्यक्ष चुने गए राकेश कुमार बंसल 48.87 फीसदी वोट मिले हैं। राकेश कुमार बंसल अब दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन यानी DDCA के नए उपाध्यक्ष होंगे।

आपको बता दें कि DDCA  की कार्यकारिणी के लिए 30 जून को चुनाव हुए थे। पत्रकार जगत के जाने माने चेहरे रजत शर्मा का DDCA के पूर्व अध्यक्ष स्नेह बंसल, ट्रेजरार और इंटरनेशनल हॉकी फेडरेशन यानी FIH के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने समर्थन किया था।

DDCA सीएस का अध्यक्ष चुने जाने के बाद रजत शर्मा ने सभी का धन्यावाद किया। उन्होंने लिखा कि  उन सभी लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मेरे समर्थन में वोट किया और मुझ में विश्वास दिखाया।  ट्वीट में रजत शर्मा ने DDCA की कार्यनीति में पारदर्शिता लाने की बात भी कही। आपको बता दें कि डीडीसीए में यह चुनाव करीब 5 साल बाद हो रहे हैं। पिछली बार दिसंबर 2013 में चुनाव हुए थे। इस बार DDCA ने यह चुनाव 30 जून को करवाया था।


कमेंट करें