नेशनल

दिल्ली में मेट्रो पर गिरी दीवार, वॉयलेट लाइन पर आवाजाही ठप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1539
| जुलाई 5 , 2018 , 19:57 IST

दिल्ली के लाजपतनगर मेट्रो स्टेशन के पास गुरुवार एक बड़ा हादसा होते-होते बचा। लाजपतनगर मेट्रो स्टेशन के पास दीवार का हिस्सा गिरने से हड़कंप मच गया। इस घटना के बाद मेट्रो वॉयलेट लाइन की ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई। इसकी वजह से यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

बारिश की वजह से हुआ हादसा

फिलहाल इस हादसे में किसी को कोई नुकसान पहुंचने की जानकारी नहीं हैं। यह हादसा उस समय हुआ जब मेट्रो जंगपुरा स्टेशन से लाजपत नगर की ओर जा रही थी। दीवार गिरने की वजह बारिश और तेज हवा बताई जा रही है। यह हादसा दोपहर बाद करीब 04:05 बजे हुआ। शाम का वक्त होने के साथ ही दफ्तरों से लौटने वालों की भीड़ की वजह से मेट्रो स्टेशन के साथ रास्ते पर जाम के हालात पैदा हो गए।

पहले भी हुए हादसे

गौरतलब है कि इससे पहले भी मजेंटा लाइन के शुरू होने से पहले भी एक दीवार गिर गई थी। वहीं फिर इस तरह का हादसा दोबारा होने से कहीं न कहीं मेट्रो प्रशासन की लापरवाही सामने आ रही है। यही नहीं कुछ महीने पहले ही गाजियाबाद के मोहननगर के निर्माणाधीन मेट्रो स्टेशन का गर्डर गिर गया था। गर्डर गिरने से आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में घायल सभी लोगों को मोहननगर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।


कमेंट करें