मनोरंजन

'मन्नत' में ईद के साथ दिवाली भी होती है खास (वीडियो)

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
220
| जून 26 , 2017 , 21:14 IST | मुंबई

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने मुबारक पल यानि 'ईद' पर लोगों को मुबारकबाद दी हैं। शाहरुख ने बड़े दिल वाले होने के नाते बहुत से लोगों को ईद पर अपने घर 'मन्नत' पर खाने पर बुलवाया और इस मौके पर उन्होंने एक प्रेस कांफ्रेस भी की। ईद के मौके पर शाहरुख खान अपने फैंस से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बहुत ही फनी अंदाज में बात की।

शाहरुख खान में अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में ईद की मुबारकबाद देते हुए बताया कि कोशिश करूंगा कि आज बच्चो के लिए खाना बनाऊं।

Srk 1

किंग खान ने की 'ट्यूबलाइट' की तारीफ

वहीं ईद पर सलमान खान की तारीफ करते हुए बताया कि उन्हे उनकी फिल्म 'ट्यूब्लाइट' पसंद आई। शाहरुख ने इस मौके पर कई राज खोले शाहरुख ने बताया कि उन्होंने सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट मैंने डेढ़ बार देखी एक बार पूरी फिर दूसरी बार आधी और उन्हें फिल्म काफी अच्छी लगीं।

शाहरूख ने कहा- मन्नत में ईद ही नहीं दिवाली भी खास होती है

शाहरुख ने हर त्योहार को खास बताया। शाहरुख बोले ईद ही नहीं मेरे लिए दीवाली-होली भी बहुत खास होते हैं। इस दिन आप अपनों से मिलते हैं और जश्न मनाते हैं। शाहरुख ने बताया कि वह अपने बेटे अबराम को अभी महाभारत सुना रहे हैं। वह चाहते हैं कि उनके बच्चे सभी धर्मों के बारें जानें।

Srk 4

शाहरूख बहुत जल्द लाएंगे अपनी ऑटोबायोग्राफी

शाहरुख ने अंत में यह भी बताया कि वह एक किताब लिख रहे हैं जो पूरी होने का नाम नहीं ले रही। शाहरुख जल्द ही इस किताब को पूरा करके लोगों के बीच लाएंगे।

Srk 5

कहा- मीडिया से डरते हैं मेरे बच्चे

सुहाना खान के पब्लिक में आने के सवाल पर शाहरुख ने कहा कि अगर वो पब्लिक में दिखते हैं, इसका ये मतलब नहीं है कि वो एक्टर बनना चाहते हैं।

Shah 3

मीडिया देखकर वो परेशान हो जाते हैं। मैं फिल्म स्टार हूं, मैं मीडिया को हैंडल कर लूंगा, लेकिन वो अभी नहीं कर पाते।

देखिए वीडियो(साभार-लहरें)


कमेंट करें