मनोरंजन

फैन्स के सामने शाहरुख ने खोले जिंदगी के तमाज राज़, आपने देखा?

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
103
| जुलाई 17 , 2017 , 17:30 IST | मुंबई

अगर आप शाहरुख़ खान के फैन है तो शाहरुख़ के वायरल हो रहे इस वीडियो को ज़रूर देखे। शाहरुख बॉलीवुड में इतने मशहूर हैं कि लोग उनके बारे ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। इसके लिए लोग उनके बारे में अक्सर गूगल करते रहते हैं। ऐसे ही कुछ सवाल लोग अक्सर गूगल पर जानने की कोशिश करते हैं। हाल ही में शाहरुख ने इनमें से कुछ सवालों के जवाब अपने फैन्स को दिए हैं। आप भी देखें शाहरुख ने इन सवालों के क्या जवाब दिए।


सवाल: क्या शाहरुख खान के शरीर पर टैटू है?
शाहरुख: नहीं, मेरे शरीर पर टैटू नहीं है लेकिन 'जब हैरी मेट सेजल' में मेरे शरीर पर टैटू दिखाया गया है जो दाहिने कंधे से लेकर छाती तक आता है। लेकिन वास्तव में मेरे शरीर पर टैटू नहीं है, मुझे टैटू से डर लगता है।

सवाल: क्या शाहरुख के पास प्राइवेट जेट है?
शाहरुख: अभी तक तो नहीं लेकिन मैं प्राइवेट जेट लेने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपनी ऐसी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं जो 1,000 करोड़ का बिजनस करे। जैसे ऐसा होगा, सबसे पहले मैं प्राइवेट जेट ही खरीदूंगा।

सवाल: शाहरुख खान का फोन नंबर क्या है?
शाहरुख: मेरा नंबर 55599603** है। आप कभी भी मुझे कॉल कर सकते हैं। अगर मैं फोन रिसीव न कर सकूं तो आप मुझे मेसेज छोड़ सकते हैं और मैं इमोजी के साथ आपको जवाब दूंगा।

सवाल: शाहरुख का असली नाम क्या है?
शाहरुख: मेरा असली नाम शाहरुख ही है। हालांकि मेरी दादी मेरा नाम अब्दुल रहमान रखना चाहती थीं लेकिन मेरे पिता ने मेरा नाम शाहरुख खान रखा। मुझे इंटरनेट पर कई नामों से पुकारा जाता है लेकिन मेरा असली नाम शाहरुख खान ही है।

सवाल: क्या शाहरुख खान दुनिया के सबसे अमीर एक्टर हैं?
शाहरुख: मैंने सुना है कि मैं दुनिया का दूसरा सबसे अमीर एक्टर हूं लेकिन पहले नंबर पर नहीं हूं। काश कि मैं सबसे अमीर एक्टर होता, मैं अपनी जिंदगी में सबकुछ पाना चाहता हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं दुनिया का सबसे अमीर एक्टर हूं।

शाहरुख़ ने यह भी बताया की फैंस उनसे यह भी पूछते है की वे गौरी से कैसे मिले जिसका जवाब भी शाहरुख़ खान ने वीडियो में बड़े ही अनोखे अंदाज़ में दिया है ।


कमेंट करें