खेल

IPL और CPL के बाद अब इस T20 लीग को भी खरीदना चाहते हैं शाहरुख खान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
309
| जून 11 , 2017 , 19:40 IST | मुंबई

शाहरुख खान अब भारत की इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) और वेस्टइंडीज की कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के बाद एक और देश की टी20 क्रिकेट लीग में टीम खरीदना चाहते हैं। ख़बरों के अनुसार शाहरुख ने अब दक्षिण अफ्रीका की टी20 ग्लोबल लीग में टीम खरीदने की इच्छा जताई हैं। 8 फ्रेंचाइजियों की यह लीग दक्षिण अफ्रीका में इस साल के अंत में खेली जानी है।

CSA2412

शाहरुख की स्पोर्ट्‍स मैनेजमेंट कंपनी इस मामले में क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) के संपर्क में है और उसने केपटाउन या जोहान्सबर्ग की टीम खरीदने की इच्छा जताई है। शाहरुख इस वक्त आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स और सीपीएल में त्रिनबागो राइडर्स के मालिक है।

Shahrukh-khan-1495464597

ग्लोबल लीग के टीम मालिकों और खिलाड़‍ि यों की घोषणा 19 जून को लॉर्ड्‍स क्रिकेट ग्राउंड पर की जाएगी। शाहरुख के अलावा भी कई भारतीय उद्योगपतियों ने इस लीग में टीम खरीदने की इच्छा जताई थी, अब देखना होगा कि इनमें से कौन टीम खरीद पाता है।

बता दें कि टीमें खरीदने के लिए आवदेन भरने का समय 4 फरवरी से ही शुरू हो गया था। कुछ समय पहले क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस बात की जानकारी दी थी कि उनके पास करीब 150 प्रस्ताव आ चुके थे। दूसरी तरफ, ऐसी भी खबरें मिली हैं कि दिल्ली डेयरडेविल्स की स्वामित्व वाली कंपनी जीएमआर ने भी एक टीम खरीदने के लिए कुछ पहल की है।


SA-T20-Global-League


कमेंट करें