मनोरंजन

OMG! टेड टॉक्स शो में शाहरुख़ ने खोला अपनी ज़िन्दगी से जुड़ा बड़ा राज, जानिये

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
208
| मई 12 , 2017 , 14:57 IST | मुंबई

बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान ने हाल ही में 'टेड टॉक्स' की शूटिंग की है। शाहरुख ने फिल्मों की तरह यहां भी लोगों का खूब एंटरटेनमेंट किया।

उन्होंने टेड टॉक्स में अपनी स्पीच की शुरुआत कुछ इस तरह की, 'नमस्कार, मैं 52 साल का एक बॉलीवुड स्टार हूं। मैंने अभी तक बोटोक्स का इस्तेमाल नहीं किया है। लेकिन मेरी हरकतें मेरी फिल्मों में निभाए गए 21 साल के लड़के जैसी ही हैं और मेरे देश में मुझे मेरे किरदारों की वजह से रोमांस का बादशाह कहा जाता है। बता दें, शाहरूख ने अपने फैंस के लिए फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' का फेमस 'लुंगी डांस' भी किया।

C-dgdvbumaacbbw

इस शो के दौरान शाहरुख ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई बातें की। जिसे सुनकर शायद आपको अपने ही कानों पर भरोसा न हो, लेकिन ये बात बिल्कुल सही है। यह खुलासा उन्होंने अपने दोनों बेटों आर्यन और अबराम को लेकर किया।

बता दें कि, अबराम ने जब जन्म लिया था, तो एक अफवाह उड़ी थी। इस बारे में बात करते हुए शाहरुख काफी गंभीर हो गए और उन्होंने माना कि इससे उनके परिवार को खासी चोट पहुंची थी।

Imgshah-rukh-khan-will-be-seen-quotfanquot-double-role

शाहरुख ने कहा,

चार साल पहले मेरी पत्नी गौरी और मैं तीसरा बच्चा चाहते थे। उस वक्त इंटरनेट पर खबरें आईं थीं कि वह आर्यन का लव चाइल्ड हैं।

शाहरूख ने कहा कि, जब अबराम हुआ था तब अफवाह थी कि ये आर्यन का लवचाइल्ड है।’ शाहरुख ने वो दिन याद करते हुए बताया कि, ‘उस समय मेरा बेटा आर्यन 15 साल का था और उसे इस खबर से बहुत बड़ा झटका लगा था। उसे समझाने में हमें बहुत वक्त लगा लेकिन अच्छा ये रहा कि धीरे-धीरे उसने मीडिया को हैंडल करना सीख लिया है।

W

टेड टॉक्स दुनियां भर में अपनी प्रेरणादायक स्पीच के लिए मशहूर है। शाहरुख पहले भारतीय हैं जिन्होंने टेड टॉक्स में स्पीच दी है। वह इस साल भारत में टेलीकास्ट होने वाले टेड टॉक्स हिंदी की भी मेजबानी करेंगे। ये शो साल के अंत तक स्टार प्लस पर 'नई सोच' के नाम से आएगा। फिल्मों की बात करें तो शाहरुख इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी।

Shah-rukh-khan-story_647_042817100311


कमेंट करें