खेल

शाहिद अफरीदी ने ऐसा क्यों कहा? गंभीर के साथ बैठकर मैं कभी कॉफी नहीं पी सकता

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
282
| मई 5 , 2017 , 14:44 IST | नयी दिल्ली

भारत और पाकिस्तान के बीच उमड़े तनाव के बावजूद खिलाड़ियों में खेलभावना देखने को मिल ही जाती है मगर पाकिस्तान के ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी ने भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। वैसे तो शाहिद अफरीदी के साथ भारतीय खिलाड़ियों के तालमेल अच्छे हैं। हाल ही में शाहीद अफरीदी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भारतीय टीम ने ऑटोग्राफ वाली जर्सी, जिसमें कप्तान कोहली ने संदेश लिखा था उसे भेंट की थी।

India-cricketer-gautam-gambhir-r-and-p_c7964e70-30dd-11e7-aae9-524ad91d2809

बता दें कि गौतम गंभीर भारतीय टीम में नियमित नहीं हैं। जबकि अफरीदी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। अफरीदी ने कहा कि, भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों का आपस में तालमेल काफी बढ़िया है। निश्चित रूप से कुछ अपवाद हैं जैसे गौतम गंभीर, हम कभी भी कॉफी की दुकान में एक साथ बैठे हुए नहीं मिल सकते।

16fight7

अफरीदी ने चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबले से पहले गौतम गंभीर से हुए विवाद को याद करते हुए कहा कि, कुछ साल पहले हम दोनों के बीच मैदान पर गर्मागर्मी हुई थी और यह पूरी दुनिया में सुर्खियों पर छाई हुई थी। मैं इसे भूल गया क्योंकि मुझे लगता है कि ये चीजें खेल का हिस्सा होती हैं लेकिन कुछ कारणों से गौतम गंभीर इससे उबर नहीं सके हैं।


कमेंट करें