मनोरंजन

11 साल बाद ' जब वी मेट' के सीक्वल में फिर साथ नजर आएंगे करीना-शाहिद !

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
803
| जनवरी 28 , 2018 , 11:22 IST

शाहिद और करीना के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। 11 साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर अपनी 'गीत' के साथ 'आदित्य' नजर आने वाले हैं। जी हां आपने सही सुना। शाहिद-करीना के करियर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस वाली फिल्म 'जब वी मेट' का सीक्वल बनने वाला है।

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार इम्तियाज अली खान ‘जब वी मेट’ की सीक्वल जल्द ही आ सकती है। इतना ही नहीं इम्तियाज ‘जब वी मेट’ के सीक्वल के लिए भी करीना कपूर खान से बात कर रहे हैं। हालांकि अभी तक करीना कपूर खान की ओर से इस पर कोई जवाब नहीं आया है।

खबरों की मानें तो 'जब वी मेट' का सीक्वल बन सकता है और इसमें शाहिद संग करीना कपूर खान की जोड़ी बन सकती है। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है, यह तो ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा।

करीना से जब इस बात को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'अभी तक यह बात मुझ तक नहीं आई है।' हालांकि करीना ने शाहिद के साथ काम करने को लेकर साफ तौर पर इनकार नहीं किया।

ये भी पढ़ें-किसी की बाल्टी होने से अच्छा है मोदी का चमचा होना: अनुपम खेर

'जब वी मेट' में शाहिद और करीना की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था। हालांकि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी।

ब्रेकअप के बाद कहा जा रहा था कि शाहिद और करीना एक साथ कभी काम नहीं करेंगे, लेकिन 'उड़ता पंजाब' में साथ काम कर उन्होंने सबको चौंका दिया था। हालांकि फिल्म में दोनों का कोई सीन साथ नहीं था।

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए इम्तियाज अली ने कहा था कि मैं और शाहिद लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे। अब हम एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। जब सारी चीजें फाइनल हो जाएंगी तब हम इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे। फिल्म में करीना को।


कमेंट करें