मनोरंजन

फोटोग्राफर्स की हरकत से डर गई शाहरुख की बेटी सुहाना, देखिये वीडियो

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
205
| जुलाई 3 , 2017 , 14:47 IST | मुंबई

शाहरुख खान ने हाल ही में अपने बच्चों के घूमने के सिलसिले में मीडिया से बात की थी। किंग खान ने कहा था कि उनके बच्चे कोई फिल्म स्टार नहीं हैं, बल्कि वे सिर्फ फिल्म स्टार के बच्चे हैं। जब वो मेरे साथ बाहर जाते हैं तो मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि वो खड़े होकर फोटो खिंचवाएं, क्योंकि मैं समझता हूं कि यह काफी जरूरी है।

शाहरुख ने कहा कि मैं आपसे विनती करता हूं कि अगर आप उन्हें पब्लिकली देखें तो उनके साथ ऐसा व्यवहार न करें। आप ये बिल्कुल मत सोचिएगा कि उन्हें मेरी तरह मीडिया को हैंडल करना आता है। अगर वे आम लोगों की तरह घूमते है तो इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि वे भी हमारी तरह स्टार बनना चाहते हैं। 

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर शाहरुख ने यह बात से क्यों कही? तो चलिए हम आपको बताते हैं कि शाहरुख ने यह बात क्यों कही? 

दरसअसल इन दिनों शाहरुख की बेटी सुहाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शाहरुख खान की बेटी सुहाना फोटोग्राफर्स से भागती नज़र आ रही है। इस वीडियो में पार्किंग एरिया से लेकर लिफ्ट लॉबी तक फोटोग्राफर्स ने सुहाना का लगातार पीछा किया।

फोटोग्राफर्स ने उन्हें इस कदर घेर रखा था कि वे ठीक से सांस भी नहीं ले पा रही थीं। फोटोग्राफर्स उन्हें दोनों तरफ से तरह से घेर रखा था। सुहाना के पास लिफ्ट के दरवाजों के खुलने का इंतजार करने के अलावा दूसरा कोई चारा नहीं था।

दरअसल यह वाक्या एक हफ्ते पहले सलमान खान की ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के दौरान हुआ, जहां शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी पहुंची थी। लेकिन सुहाना को मीडिया की वजह से दुखद अनुभव का सामना करना पड़ा। 

देखिये वीडियो:


कमेंट करें